नागा चैतन्य की फिल्म 'लव स्टोरी' बनी साल की सबसे बड़ी रिलीज़

नागा चैतन्य की 'लव स्टोरी' शुरू में 2 अप्रैल, 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, हालाँकि दुर्भाग्य से महामारी के कारण फिल्म को जनवरी 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया और दूसरी लहर के बाद इसे और भी आगे बढ़ा दिया गया। चीजें वापस सामान्य होने के साथ, फिल्म आखिरकार (शुक्रवार) 24 सितंबर, 2021 को रिलीज हुई। अब नई रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दुनिया भर में लगभग 10 करोड़ की हिस्सेदारी के साथ ठोस है, जो कि बहुत बड़ा है। वर्तमान स्थिति। कथित तौर पर सबसे चौंकाने वाला नंबर निजाम का आया, जहां उन्होंने 1 दिन में करीब 35 करोड़ का कलेक्शन किया है. कड़े शब्दों और सप्ताहांत के साथ, टिकटों की बिक्री बहुत अधिक होने की उम्मीद है।

फिल्म कथित तौर पर दूसरी लहर के बाद भारत में सबसे बड़ी ओपनर के रूप में भी खड़ी होगी। यह भी बताया गया है कि फिल्म ने अपने यूएसए प्रीमियर और पहले दिन नियमित शो में जादू किया है। फिल्म देखने के लिए पहले दिन सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी है। यह अन्य फिल्म निर्माताओं को सीधे ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए जाने से पहले सिनेमाघरों में अपनी फिल्मों को रिलीज करने की हिम्मत करने और रिलीज करने के लिए आवश्यक ऑक्सीजन देगा।

इसके कलेक्शन के मुताबिक 'लव स्टोरी' इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है। दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए फिल्म में एक बड़ी स्टार कास्ट है। साथ ही, एक स्थापित फिल्म निर्माता शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित फिल्म को एक आशाजनक परियोजना के रूप में मानने का एक कारण है। यह फिल्म कुछ अन्य फिल्मों के विपरीत है जो हाल के दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। यूट्यूब और अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर इसके गाने वायरल होने के बाद भी फिल्म को खूब सराहा गया। कल रिलीज हुई इस फिल्म ने भी अपने फैंस को खुश कर दिया है. नागा चैतन्य और साईं पल्लवी को कथित तौर पर फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए बहुत सराहना मिल रही है।

बाप ने अपनी ही बेटी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

डायन के कारण कर डाली परिवार के 3 सदस्यों की हत्या

गुलाब तूफान ने बढ़ाया खतरा, रेलवे ने रद्द की कई ट्रेनें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -