कैटरीना कैफ नहीं बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर है विक्की कौशल को क्रश, खुद एक्टर ने किया खुलासा
कैटरीना कैफ नहीं बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर है विक्की कौशल को क्रश, खुद एक्टर ने किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला 10 के आगामी एपिसोड पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी आगामी फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। विक्की कौशल झलक दिखला जा' के मंच पर अपनी मस्ती के साथ शाम को रंगीन बनाते दिखाई देने वाले हैं। झलक दिखला जा के मंच पर विक्की कौशल ने अपने दिल का एक राज भी खोल डाला है। विक्की कौशल ने डांस शो पर बताया कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उनकी पहली क्रश नहीं थीं, बल्कि वह इस अभिनेत्री को पसंद करते थे। 

झलक दिखला 10 के मंच पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने प्यार का इजहार कर डाला है। हाल ही में झलक दिखला जा 10 का नया प्रोमो कलर्स के सोशल मीडिया पर शेयर किया है। प्रोमो में विक्की बोलते दिखते हैं- मैं अपने पहले क्रश के साथ बैठा हूं। यदि मैं 2 से 20 सेकेंड आपके साथ डांस कर पाऊं मेरी जिंदगी बन जाएगी। प्रोमो में देखा जा सकता है कि विक्की कौशल के बगल में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बैठी होती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

झलक दिखला जा 10 के आगामी एपिसोड में विक्की कौशल एवं माधुरी दीक्षित का बेहतरीन डांस दर्शकों को देखने मिलने वाला है। जहां एक ओर विक्की कौशल व्हाइट सूट में डांस कर रहे हैं, वहीं माधुरी दीक्षित शिमरी लहंगे में अपनी अदाएं दिखा रही हैं। माधुरी दीक्षित और विक्की कौशल के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वही अब ये वीडियो देख फैंस को एपिसोड के प्रसारित होने का इंतजार है।  

'लोग बिस्तर में घुसकर उर्फी जावेद की तस्वीरें देख रहे हैं, आज मैं भी', आखिर क्यों ऐसा बोले चेतन भगत

'मेरी कहानी भी श्रद्धा जैसी ही है', लिव इन रिलेशनशिप पर इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा

एक ही सेगमेंट में मिल रही ये बाइक्स, जानिए क्या है इनकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -