Share:
'मेरी कहानी भी श्रद्धा जैसी ही है', लिव इन रिलेशनशिप पर इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा
'मेरी कहानी भी श्रद्धा जैसी ही है', लिव इन रिलेशनशिप पर इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा

इन दिनों देशभर में श्रद्धा और आफताब का मामला ख़बरों में बना हुआ है। वही टीवी की मशहूर अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने श्रद्धा वालकर की खबर से बहुत दुखी हैं। उन्होंने रोते हुए वीडियो बनाया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वो इस प्रकार की मानसिकता वाले इंसान की करतूतों से गुजर चुकी हैं। 

कनिष्का सोनी ने कहा, 'श्रद्धा की कहानी से मैं स्वयं को रिलेट कर पाती हूं। मुझे याद है उस अभिनेता ने मुझे प्रपोज करते हुए शादी की बात कही थी। जब मैं उसके साथ रिलेशनशिप में थी, तो मैंने उसके एंगर इश्यू, वॉयलेंट नेचर और ड्रिंकिंग हैबिट को सहा था। मुझे लगता था कि शादी के पश्चात् शायद सुधार आ जाए। मैं अधिकतर समय उसके घर पर ही बिताया करती थी। वो मुझसे लिव इन रिलेशनशिप पर रहने को कहा करता था। हालांकि, मैं जिस जगह से आती हूं, वहां मेरे यहां इसकी इजाजत नहीं है तथा मैं स्वयं कभी लिव इन रिलेशनशिप के फेवर में नहीं रही हूं।' 

आगे कनिष्क बताती हैं, 'मैं अधिकतर समय उसके घर पर रहती थी, क्योंकि आस थी कि हम शादी करेंगे। एक दिन जब मैंने उससे पूछा कि हम शादी कब कर रहे हैं। मैं उसके साथ इसलिए ही रह रही थी, क्योंकि उसने बोला था कि जल्द ही शादी करेंगे। मैंने उसके साथ कई सपने देखे थें। मेरे सवाल पर ही उसे गुस्सा आ गया तथा उस रात उसने मुझे बहुत मारा था। उस समय मेरे भीतर यह डर बैठ गया था कि वो मुझे कभी भी मार सकता है। मैं उसी रात उसके घर से अपना कुछ सामान लेकर भाग निकली थी। प्यार में मैंने लड़कों का सिर्फ  यही वॉयलेंट रूप देखा है।' आगे कनिष्का बोलती हैं, 'मुझे नहीं लगता कि हमारे देश में लड़कियां लिव इन रिलेशनशिप पर इसलिए जाती हैं, क्योंकि उन्हें उस इंसान के साथ जिंदगी गुजारनी होती है। वो टाइम पास के लिए लिव इन जैसा बड़ा फैसला नहीं लेंगी। हमारे देश में जो माहौल है, वहां सिर्फ इस केस को लेकर अपना मतलब निकाला जा रहा है। मैं लड़कियों को लिव इन पर यही राय देना चाहूंगी कि भले माहौल बदल गया हो, मगर आप जबतक इंसान को पूरी तरह जान न लों, ये फैसला नहीं लें।' कनिका का कहना है कि ऐसी भयावह मानसिकता वाले इंसान से शादी कर रहने से तो बेहतर है कि लड़कियां अकेले रहकर अपनी जिंदगी संवारें। मुझे दूसरी बात यह कहनी है कि हमारी इंडस्ट्री के सितारें इस मामले पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं। बहुत ही शॉकिंग बात है।

एक ही सेगमेंट में मिल रही ये बाइक्स, जानिए क्या है इनकी खासियत

इस मशहूर सिंगर की बाँहों में नजर आई शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

आधी रात को इस हालत में नजर आई रश्मि देसाई, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -