अंकिता लोखंडे की हार पर पहली बार आई विक्की जैन की प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले?
अंकिता लोखंडे की हार पर पहली बार आई विक्की जैन की प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले?
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, अंकिता की फैन फॉलोइंग को देखते हुए यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह फिनाले में मुनव्वर फारूकी को टक्कर देंगी। हालांकि, ग्रैंड फिनाले की रात उन्हें वोट्स के आधार पर चौथे स्थान पर रखा गया। ऐसे में उनके प्रशंसक एवं परिवार के सदस्य दंग रह गए। अंकिता स्वयं निराश हो गईं शायद इसलिए उन्होंने बिग बॉस 17 से बाहर निकलने के बाद मीडिया से चर्चा करने से इंकार कर दिया। वहीं अब उनके पति विक्की जैन की प्रतिकिया आई है।

विक्की ने अंकिता लोखंडे की हार पर प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, पिछले दिन जब पपराजी ने विक्की को मुंबई में स्पॉट किया जब उनसे पूछा, 'अंकिता जी के साथ कब दिखोगे आप?' इस पर विक्की ने कहा, 'कब दिखोगे मतलब? मैं अंकिता जी के साथ ही रहता हूं।' पेपराजी ने कहा, 'मतलब साथ में कब स्पॉट होगे?' विक्की ने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। फिर विक्की से अंकिता की हार पर सवाल किया गया। विक्की ने कहा, ‘अंकिता जी मेरे दिल के टॉप पर रहती हैं। बस बात खत्म!’

विक्की के वीडियो पर लोग कई प्रकार के कमेंट्स कर रहे हैं। इस पर एक शख्स ने लिखा, 'पक्का अंकिता से लड़कर आया होगा।' दूसरे ने लिखा, 'मीडिया के सामने दिखावा क्यों कर रहे हो भाई? हम सबने बिग बॉस देखा है।' तीसरे शख्स ने लिखा, 'दोनों ने बैठकर खूब बुराई की होगी मुनव्वर की।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

बिग बॉस का विनर न बनने पर दुखी हुई अंकिता लोखंडे, जेठानी बोलीं- 'बहुत गलत हुआ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -