सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना
सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ले जिले के गवरपालेम में, गोविंद नाम के एक केबल तकनीशियन ने एक बुजुर्ग महिला, लक्ष्मी नारायणम्मा की 8 तुला वजन की सोने की चेन चुराने के लिए उनके घर में उनकी हत्या करने का प्रयास किया। पिछले हफ्ते 26 जनवरी को हुई चौंकाने वाली घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फ़ुटेज में हमलावर गोविंद को महिला के घर में प्रवेश करते हुए और जब वह सोफे पर बैठी थी तो तौलिए से उसका गला घोंटते हुए दिखाया गया है। इस क्रूर हमले के पीछे का मकसद बुजुर्ग महिला से उसकी सोने की चेन लूटना था।

कठोर संघर्ष के बावजूद, महिला हत्या के प्रयास से बच गई और गोविंद सोने की चेन छीनकर मौके से भागने में सफल रहा। आरोपी फिलहाल फरार है और पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 394 (डकैती करते समय जानबूझकर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अधिकारी सक्रिय रूप से अपराधी की तलाश कर रहे हैं और पीड़िता लक्ष्मी नारायणम्मा सुरक्षित बताई जा रही हैं। यह घटना कमजोर व्यक्तियों को ऐसे जघन्य अपराधों से बचाने के लिए बढ़े हुए सुरक्षा उपायों की आवश्यकता पर जोर देती है।

'क़ुरान में लिखा है काफिरों के खिलाफ हिंसा जायज..', ताहा अहमद ने यह कहकर किया हिन्दू लड़की का रेप, मार-मारकर बनाया मुसलमान

SDM निशा नापित शर्मा के ब्लाइंड मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा

10वीं कक्षा की लड़की का बलात्कार करता था अनवर, तंग आकर लड़की ने कर ली खुदखुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -