अंकिता से शादी के लिए राजी नहीं था विक्की जैन का परिवार, खुद एक्ट्रेस की सास ने किए ये चौंकाने वाले खुलासे
अंकिता से शादी के लिए राजी नहीं था विक्की जैन का परिवार, खुद एक्ट्रेस की सास ने किए ये चौंकाने वाले खुलासे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में फैमिली वीक शुरू हो चुका है. अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन को सपोर्ट करने के लिए उनकी मां शो में पहुंचीं. बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद अंकिता की सास अपनी बहू और बेटे को लेकर बहुत कुछ बोलती दिखाई दे रही हैं. अपने एक इंटरव्यू में विक्की की मां ने कहा- उनका बेटा अपने टैलेंट के कारण शो में टिका हुआ है.

अंकिता की सास ने कहा- भले ही विक्की, अंकिता के कारण शो में गया. लेकिन वहां उसने अपना टैलेंट दिखाया है. यदि टैलेंट ना होता, तो वो शो में इतने दिन नहीं टिक पाता. वही रंजना जैन से पूछा गया कि क्या अंकिता, मनारा और विक्की की दोस्ती से इनसेक्योर हैं? इस पर वो बोलती हैं- तुम उसको छूट नहीं देना चाहती हो, तो पहले तुम सुधरो. दूसरो को कुछ बोलने की जगह पहले अपने आपको देखना पड़ता है. ये क्या बात हुई कि खुद सबसे करते रहो तथा दूसरा कुछ ना करे. ऐसा नहीं होता है.' उन्होंने ये भी कहा कि अंकिता से शादी खुद विक्की ने की है. वो लोग शादी के लिए राजी नहीं थे.

विक्की की मां बोलती हैं कि 'अंकिता शो में पति को मार रही है. ये अच्छा नहीं लगता है. अब जब दोनों बाहर आएंगे. अपना रिश्ता स्वयं सुधारेंगे. हम कुछ नहीं कहेंगे.' अंकिता की सास ने मीडिया में अपनी बहू अंकिता को लेकर जो कुछ भी बोला, उससे यही पता चल रहा है कि वो अंकिता लोखंडे के बर्ताव से खुश नहीं हैं. वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये शो किस मोड़ पर जाता है। 

'विक्की को छोड़ दे', बेटी अंकिता लोखंडे को रोता देखकर बोली माँ

माँ की बात सुन घबराई अंकिता लोखंडे, दामाद विक्की से भी कीं सीरियस बातें

बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही इस कंटेस्टेंट पर भड़के अउरा, बोले- 'उसकी शक्ल भी नहीं देखना चाहता हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -