माँ की बात सुन घबराई अंकिता लोखंडे, दामाद विक्की से भी कीं सीरियस बातें
माँ की बात सुन घबराई अंकिता लोखंडे, दामाद विक्की से भी कीं सीरियस बातें
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 की मशहूर प्रतियोगी अंकिता लोखंडे 86 दिनों के बाद अपनी मां को देखकर भावुक हो गईं। अंकिता फूट-फूटकर रोने लगीं। ऐसे में विक्की जैन ने अपनी पत्नी को संभाला। उन्होंने अपनी सास के सामने पत्नी को किस किया तथा फिर उसे चुप कराने लगे। विक्की और अंकिता के साथ-साथ घर के बाकी लोग भी भावुक हो गए। ऐसे में अंकिता की मां वंदना पांडिस लोखंडे ने सबको जादू की झप्पी दी। 

सबसे मिलने के कुछ देर पश्चात् वंदना अपनी बेटी और अपने दामाद को साइड में लेकर गईं। उन्होंने दोनों को साथ में बैठाया तथा कहा, 'तुम लोग जैसे हो वैसे नहीं दिख रहे हो मुझे। क्या हो रहा है तुम नहीं समझ रहे हो विक्की।' अंकिता ने पूछा, 'मतलब बहुत लड़ते हुए नजर आ रहे हैं?' इस पर वंदना ने कहा, 'बहुत ज्यादा हो रहा है।' अंकिता और विक्की को समझाने के बाद अंकिता की मां ने मुनव्वर और अभिषेक पर प्यार लुटाया और उन्हें बहुत सारा प्यार दिया। 

मां की बातें सुनने के बाद अंकिता डर गईं। उन्हें लगा कि उन्हें उनकी सास से बहुत डांट पड़ेगी। हालांकि, शुरुआत में ऐसा कुछ नहीं हुआ। ऐसे में अंकिता ने अपनी सास से बोला, ''मम्मी मुझे लगा आप मुझे डाटोगे?'' विक्की की मां ने कहा, "मैं क्यों डाटूंगी?" इसके बाद उन्होंने अंकिता को अपनी गोद में बिठाया तथा खूब सारा प्यार लुटाया। मगर, इसके कुछ ही देर बाद उन्होंने अंकिता से ऐसी बात कह डाली जिसके कारण अंकिता लोखंडे भड़क गईं और दोनों के बीच छोटी-सी नोकझोंक हो गई। 

अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आया ये मशहूर बॉलीवुड स्टार, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

अंकिता लोखंडे ने पति को मारी लात तो नाराज हुए सास-ससुर, नेशनल टीवी पर लगाई डांट

बिग बॉस में होने वाली है मुनव्वर फारुकी के करीबी की एंट्री, आयशा की बढ़ सकती है मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -