'विक्की को छोड़ दे', बेटी अंकिता लोखंडे को रोता देखकर बोली माँ
'विक्की को छोड़ दे', बेटी अंकिता लोखंडे को रोता देखकर बोली माँ
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में फैमिली वीक चल रहा है. गेम बहुत इमोशनल हो चुका है. अंकिता अपनी मां को देखकर बहुत रोईं. अंकिता लोखंडे और विक्की विक्की का रिश्ता शो में जिस बुरे दौर से गुजर रहा है, इसे लेकर अंकिता लोखंडे को उनकी मां ने सलाह दी. एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अंकिता अपनी मां से पति विक्की के बारे में बात कर रही हैं. इस के चलते वो फूट-फूटकर रो रही हैं. अंकिता लोखंडे रोते हुए बोलती हैं- मेरी ऐसी क्या गलती हो गई जो घर के अंदर ही लोग मेरे लिए इतने सवाल उठा रहे हैं?

विक्की ने भी मुझे बहुत चीजें बोली हैं. ये बोलते हुए अंकिता लोखंडे रोने लगती हैं. उनकी मां उन्हें गले से लगाती हैं. अंकिता लोखंडे की मां ने बेटी को सलाह देते हुए कहा- तू अभी ना उसको छोड़ दे. अब देखना होगा शो में अंकिता लोखंडे मां की सलाह को कितना फॉलो करती हैं. अंकिता की मां ने बेटी और दामाद को अपना गेम अलग अलग खेलने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि तुम दोनों एक दूसरे के दुश्मन नहीं हो.
शो में अंकिता को इस सप्ताह विक्की जैन से झगड़ते हुए दिखाया गया है. मनारा संग पति की नजदीकियां अंकिता लोखंडे को अच्छी नहीं लग रही हैं.

वही इस मुद्दे को लेकर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन में बहुत लड़ाई भी हुई. विक्की ने कहा कि वो पति हैं गुलाम नहीं. जो उनका मन करेगा वो करेंगे. वही विक्की जैन ने आरोप लगाया कि अंकिता के कारण उनके दोस्त दूर हुए हैं. अंकिता लोखंडे के पोजेसिव बिहेवियर को विक्की ने कॉल आउट किया है.

Samsung ने लॉन्च किया AI पावर्ड स्मार्ट टीवी, जानिए क्यों है खास?

बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही इस कंटेस्टेंट पर भड़के अउरा, बोले- 'उसकी शक्ल भी नहीं देखना चाहता हूं'

माँ की बात सुन घबराई अंकिता लोखंडे, दामाद विक्की से भी कीं सीरियस बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -