'मैं तब तक शादी करती रहूंगी, जब तक...', इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा ऐलान
'मैं तब तक शादी करती रहूंगी, जब तक...', इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा ऐलान
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत फिर से शादी करना चाहती हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इसका खुलासा किया है। राखी ने बताया कि वो बैंकरप्ट हो चुकी हैं। पति आदिल खान दुर्रानी ने उनके सारे पैसे उड़ा दिए हैं। राखी सावंत ने कहा- कृपा होगी अगर कैसे भी कर के अदालत मुझे पैसे वापस दिलवा दे। और मेरा तलाक करवा दे। इससे मैं दोबारा फिर से भविष्य में एक अच्छे लड़के से शादी कर के अपनी जिंदगी गुजार सकूं। 

आगे उन्होंने कहा- स्कोप तो है ही, मैं मरते दम तक।।।मैं आज ऐलान करती हूं। मैं तब तक शादी करती रहूंगी, जब तक मुझे सही पार्टनर नहीं मिल जाता। तथा तब तक मैं प्यार भी करती रहूंगी। क्योंकि ये मेरी जिंदगी है। एक ही जिंदगी है मेरे पास, मर जाने के बाद दूसरी कोई जिंदगी नहीं रहेगी। हॉलीवुड में जाकर देखो, चार-चार, पांच-पांच, दस-दस शादियां हो जाती है। इतने बॉयफ्रेंड होते हैं, इतने रिलेशनशिप होते हैं। 

इसी के साथ राखी सावंत ने आगे कहा- जितनी जो लक्ष्मण रेखा है वो हिंदुस्तान में ही है। यहीं पर जीने नहीं देते। बाकी सब जगह सब खुश हैं। राखी और आदिल के तलाक का मामला अदालत में चल रहा है। राखी सावंत ने आदिल पर उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है। बता दे कि आए दिन ही राखी सावंत अपने अतरंगी अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है।  

मनारा चोपड़ा पर भड़की ये टीवी एक्ट्रेसेस, बताया 'कोमोलिका'

देर रात करण कुंद्रा को सताई तेजस्वी प्रकाश की याद, वीडियो देख फैंस ने लुटाया प्यार

'ये लोकसभा चुनाव से पहले साजिश..', ED चार्जशीट में प्रियंका गांधी का नाम आने पर आगबबूला हुई कांग्रेस, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -