अंकिता लोखंडे से चिढ़े विक्की जैन, बोले- 'मैं क्या दिनभर तुम्हारे पीछे घूमता रहूं?'
अंकिता लोखंडे से चिढ़े विक्की जैन, बोले- 'मैं क्या दिनभर तुम्हारे पीछे घूमता रहूं?'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे जब अपने पति के साथ पहुंची तो लोगों के कई प्रकार कि प्रतिक्रियाएं आई थी। कई लोगों को लग रहा था कि साथ आकर गलती की क्योंकि रिश्ता खराब हो सकता है। अब शो में ऐसा होता नजर आ रहा है। नए प्रोमो में विक्की अंकिता की बातों से बहुत चिढ़े हुए नजर आ रहे हैं। अंकिता उन्हें बार-बार बोल रही हैं कि वह अकेला महसूस कर रही हैं। अब विक्की ने उनसे कह दिया कि वह पीछे नहीं घूम सकते। अब दर्शक भी अंकिता के व्यवहार पर चिढ़े हैं।

बिग बॉस शो में प्रतियोगी के रूप में पहुंचीं अंकिता लोखेंडे का बर्ताव दर्शकों को बहुत पजेसिव लग रहा है। उनके पति विक्की जैन बहुत अच्छा गेम खेल रहे हैं। अंकिता निरंतर उनसे शिकायत कर रही हैं कि वह उन पर ध्यान नहीं दे रहे तथा वह अकेला महसूस कर रही हैं। ताजा प्रोमो में अंकिता एवं विक्की साथ बैठे हैं। अंकिता विक्की से बोलती हैं, मुझे लगा था तू मेरी ताकत है पर नहीं है। गुस्से में विक्की बोलते हैं, मैं क्या दिनभर तुम्हारे पीछे घूमता रहूं, नहीं कर सकता। फिर विक्की बोलते हैं, मैं यहां नाक कटाने नहीं आया हूं। 

विक्की आगे कहते हैं, इत्ता आपका रफ पैच था। जो भी आपका रफ पैच था। इस पर अंकिता उन्हें बीच में ही टोक देती हैं। हर बार इस टॉपिक को क्यों लाते हैं, रफ पैच था। (विक्की शायद सुशांत से ब्रेकअप के बाद के फेज का जिक्र कर रहे थे) अंकिता ने कहा- मुझे नहीं चाहिए तेरी अटेंशन अब। मैं भीख नहीं मांग सकती हूं इस चीज की कि मेरे को दे। ये तो अनकही बातें होती हैं लोगों की। विक्की कहते हैं, रास्ता बता। तो अंकिता जवाब देती हैं, खुद ढूंढ ले। बाकी रास्ते निकालता है न गेम के हिसाब से। फिर गुस्से में कहती हैं, मुझे अफेक्ट कर रही हैं विक्की। विक्की बोलते हैं, मैं यही कर सकता हूं। यदि आप सैटिस्फाइड हैं तो ठीक है, मैं पीछे-पीछे नहीं घूम सकता। प्रोमो पर कई दर्शकों के कमेंट्स हैं। एक ने लिखा है, लगता है ये दोनों प्लानिंग करके आए हैं। एक ने लिखा है, बिग बॉस के घर में अंकिता बहुत ही डॉमिनेटिंग, इरिटेटिंग तथा नकारात्मक इंसान है। मुझे जरा भी पसंद नहीं है। एक और ने लिखा है, निकालो अंकिता को विक्की भैया को खेलने नहीं दे रही। एक कमेंट है, बिग बॉस इनका तलाक करवा के मानेंगे लगता है। 

बिग बॉस के घर से गिरफ्तार हुआ ये कंटेस्टेंट, पहना था टाइगर के नाखूनों से बना पेंडेंट

सुमोना चक्रवर्ती ने किया ऐसा डांस, देखकर हैरान हुए यूजर्स

नेशनल टीवी पर पति विक्की संग अंकिता लोखंडे ने कर दी ऐसी हरकत, कंगना रनौत भी रह गई दंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -