बिग बॉस के घर से गिरफ्तार हुआ ये कंटेस्टेंट, पहना था टाइगर के नाखूनों से बना पेंडेंट
बिग बॉस के घर से गिरफ्तार हुआ ये कंटेस्टेंट, पहना था टाइगर के नाखूनों से बना पेंडेंट
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस टेलीविज़न का एक बहुत बड़ा रियलिटी शो है। हिंदी के साथ ये शो कई दूसरी भाषाओं में भी राज करता है। वही अब बिग बॉस कन्नड़ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कन्नड़ बिग बॉस के एक प्रतियोगी वर्थुर संतोष (Varthur santosh) को बीच शो से गिरफ्तार कर लिया गया है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, वर्थुर संतोष को टाइगर के नाखूनों से बनी पेंडेंट चेन पहनने पर वन विभाग ने गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा है कि वन विभाग कल देर शाम बिग बॉस कन्नड़ के घर पहुंचा था। उन्होंने अफसरों को घर में भेजकर प्रतियोगी की चेन बाहर लाने को कहा। तहकीकात के पश्चात् इस बात की पृष्टि हुई कि प्रतियोगी की पेंडेंट चेन असली टाइगर के नाखूनों से बनी है। तत्पश्चात, वन विभाग ने बिग बॉस से कंटेस्टेंट को उन्हें सौंपने के लिए कहा।

वही कुछ घंटों के पश्चात् वर्थुर संतोष बिग बॉस के घर से बाहर चले गए तथा वन विभाग ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल वर्थुर संतोष (Varthur santosh) से पूछताछ की जा रही है। गैर जमानती धाराओं के तहत FIR भी दर्ज कर ली गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर के नाखून रखना कानून के खिलाफ है। टाइगर के पंजे न तो कोई बेच सकता है तथा न ही खरीद सकता है। मगर शो में वर्थुर संतोष को लॉकेट पहने देखा गया, जिसके पश्चात् उनपर कार्रवाई की गई। 

नेशनल टीवी पर पति विक्की संग अंकिता लोखंडे ने कर दी ऐसी हरकत, कंगना रनौत भी रह गई दंग

बिग बॉस 17 के एविक्शन पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कौन होगा एलिमिनेट

'अच्छी बात ये है कि कलर्स ने इस लड़की को बिग बॉस के लिए बुलाया', ऐश्वर्या शर्मा पर इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -