सुमोना चक्रवर्ती ने किया ऐसा डांस, देखकर हैरान हुए यूजर्स
सुमोना चक्रवर्ती ने किया ऐसा डांस, देखकर हैरान हुए यूजर्स
Share:

देशभर में नवरात्रि की धूम है। इस बीच टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो से मशहूर हुईं सुमोना चक्रवर्ती ने भी मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया। रविवार को सुमोना मुंबई के दुर्गा पंडाल पहुंची थीं, यहां मां दुर्गा की पूजा करने के अतिरिक्त सुमोना चक्रवर्ती ने धुनुची नाच भी किया।लाल साड़ी में सजी धजी सुमोना बहुत सुन्दर लग रही थीं। उन्होंने धुनुची (धूल होल्डर) को हाथ में नहीं बल्कि मुंह में लेकर डांस किया। 

सुमोना चक्रवर्ती का ऐसा डेयरिंग डांस देख प्रशंसक उनके दीवाने हो रहे हैं। सुमोना का ऐसा अंदाज इससे पहले शायद ही प्रशंसकों ने देखा होगा। सुमोना का वीडियो देख जहां प्रशंसक खुश हो रहे हैं। वहीं ट्रोल्स ने सुमोना चक्रवर्ती का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। मुंह में धुनुची लेकर नाचने पर रोस्ट किया है।

वीडियो पर एक व्यक्ति ने लिखा- इसलिए सुमोना के होंठों का साइज बड़ा है। दूसरे ने लिखा- इनके होंठ फैलने का राज अब समझ आया। गजब भक्ति है। एक अन्य शख्स ने लिखा- बड़े होंठों वाली।।। कपिल को इनपर गर्व होगा। बड़े होंठ होने का इन्हें फायदा है। वैसे हेटर्स चाहे जो भी कहें, लेकिन सुमोना का ये अंदाज प्रशंसकों को इंप्रेस कर रहा है। उन्होंने सुमोना चक्रवर्ती को टैलेंटेड कहा है। बता दे कि सुमोना प्रत्येक वर्ष दुर्गा पंडाल में जाकर माता रानी के आगे माथा टेकती हैं। सुमोना चक्रवर्ती का ट्रैडिशनल अंदाज प्रशंसकों का दिल जीत रहा है।

बिग बॉस 17 के एविक्शन पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कौन होगा एलिमिनेट

'अच्छी बात ये है कि कलर्स ने इस लड़की को बिग बॉस के लिए बुलाया', ऐश्वर्या शर्मा पर इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

नेशनल TV पर आपस में भिड़े अंकिता-विक्की, फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -