कादर खान पहले क्या थे और अब क्या हो गए, Watch Pics
कादर खान पहले क्या थे और अब क्या हो गए, Watch Pics
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक चर्चित सितारा हम यहां बात कर रहे है एक्टर, राइटर, कॉमेडियन और डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके कादर खान के बारे में, अभिनेता कादर खान जिन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोडा है. देखा जाए तो अपने समय के एक तरफ़ा कलाकार कादर खान जिनकी बिगड़ती तबियत और घुटनो का दर्द, जिसके चलते वे कई दिनों दिनों कैमरे और लाइमलाइट से दूर रहे है. हाल ही वे कनाडा के हॉस्पिटल में भर्ती है कहा जा रहा था की उनके घुटनो की सर्जरी बिगड़ गयी जिसके चलते उन्हें चलने में दिक्कत हो रही है.

इस बारे में बात करते हुए उनके बेटे ने मीडिया को बताया की उनकी सर्जरी नहीं बिगड़ी थी बल्कि सर्जरी के बाद डॉक्टरों ने उन्हें चलने ही हिदायत दी थी लेकिन गिरने के डर से वे कभी चलते नहीं थे. अब यही डर कादर खान को महंगा पड़ रहा है और उनके घुटनो में तेज दर्द होने लगा जिसके चलते उन्हें फिर हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा.

कादर खान जो की संजीदगी भरे किरदारों के साथ ही साथ चुटीले कॉमेडी वाले किरदार भी बड़े अच्छे से कर लेते है. गोविंदा के साथ में उनकी कॉमेडी जोड़ी को आज भी बहुत पसंद किया जाता है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री

पुनीश को हवा में लटकाकर विकास बने घर के कैप्टन

राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे की कहानी दिखाएगी केजरीवाल की फिल्म

न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा - "बजट से फर्क नहीं पड़ता"

किशोर दा के कुछ सदाबहार गीतों की एक झलक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -