खेलने की हमारी शैली के प्रति वफादार होना बहुत महत्वपूर्ण है: कोच लोबेरा
खेलने की हमारी शैली के प्रति वफादार होना बहुत महत्वपूर्ण है: कोच लोबेरा
Share:

मुंबई सिटी ने चल रही इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में बाम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में ओडिशा पर 6-1 की ज़बरदस्त जीत दर्ज की। इस जीत के बाद मुंबई सिटी एफसी के हेड कोच सर्जियो लोबेरा ने अपनी टीम के प्रदर्शन की तारीफ की।

मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में लोबेरा ने कहा, मैं टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं। गलतियों को हम पिछले खेलों में बनाया है क्योंकि हम व्यक्तिगत रूप से खेलने की कोशिश कर रहे थे। खेलने की हमारी शैली के प्रति वफादार रहना बहुत जरूरी है। ओडिशा एफसी के खिलाफ हम एक टीम के रूप में काफी मजबूत थे। उन्होंने आगे कहा, परिणामों के मामले में यह सर्वश्रेष्ठ [प्रदर्शन] था। लेकिन मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि परिणाम नहीं है, यह है कि टीम को परिणाम कैसे मिला। हम एक कठिन हालत से अच्छी तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त की, एक दंड जल्दी स्वीकार कर रहे हैं।

खेल के बारे में बात करते हुए, ओडिशा ने डिएगो मॉरीसिओ (9') के माध्यम से शुरुआती बढ़त ले ली थी, मुंबई ने बार्थोलोमेव ओगबेचे (14', 43'), बिपिन सिंह (38', 47', 86) और सीवाई गोडार्ड (44') के गोल के माध्यम से कड़ी टक्कर दी। मुंबई शहर शीर्ष स्थान के करीब पहुंच गया है और रविवार को एटीके मोहन बागान पर जीत उन्हें सुनिश्चित करने के लिए शीर्ष स्थान की गारंटी देगी। दूसरी ओर, इस समय ओडिशा एफसी तालिका में सबसे नीचे है और शनिवार को इस सीजन के अपने आखिरी मैच में एससी ईस्ट बंगाल के साथ अगला खेल खेलेगी।

पहले कभी ऐसी कठिन टीम का सामना नहीं करना पड़ा: स्टीवन डायस

पृथ्वी शॉ की आंधी में टूटे कई रिकार्ड्स, सहवाग-सैमसन भी रह गए पीछे

Ind Vs Eng: भारी सिक्योरिटी को ठेंगा दिखाकर मैदान में घुस आया कोहली का फैन, देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -