पहले कभी ऐसी कठिन टीम का सामना नहीं करना पड़ा: स्टीवन डायस
पहले कभी ऐसी कठिन टीम का सामना नहीं करना पड़ा: स्टीवन डायस
Share:

मुंबई शहर ने इस सीजन के अपने अंतिम मैच में बाम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में ओडिशा पर 6-1 की ज़बरदस्त जीत दर्ज की। इस जीत के बाद ओडिशा एफसी के अंतरिम हेड कोच स्टीवन डायस ने स्वीकार किया कि वे बुधवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चल रहे सातवें सीजन में कड़ी उम्मीद कर रहे थे।

मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में डायस ने कहा, यह लीग की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। मैंने पहले कभी ऐसी कठिन टीम का सामना नहीं किया। वे एक बहुत अच्छा पक्ष है तो यह हमारे लिए मुश्किल था। उन्होंने आगे कहा, पहली छमाही अच्छी होती है अगर हम सेट टुकड़े से लक्ष्यों को स्वीकार नहीं किया था। मुझे पता था कि हम लीग में सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक खेल रहे थे तो हम कॉम्पैक्ट थे और हमें बढ़त भी मिली। लेकिन मुझे अपने लड़कों पर गर्व है, उन्होंने बहुत मेहनत की।

खेल के बारे में बात करते हुए, ओडिशा ने डिएगो मॉरीसिओ (9') के माध्यम से शुरुआती बढ़त ले ली थी, मुंबई ने बार्थोलोमेव ओग्बेचे (14', 43'), बिपिन सिंह (38', 47', 86) और सीवाई गोडार्ड (44') के गोल के माध्यम से कड़ी टक्कर दी। फिलहाल ओडिशा एफसी तालिका में सबसे नीचे है और शनिवार को इस सीजन के अपने आखिरी मैच में एससी ईस्ट बंगाल के साथ खेलेगी।

पृथ्वी शॉ की आंधी में टूटे कई रिकार्ड्स, सहवाग-सैमसन भी रह गए पीछे

Ind Vs Eng: भारी सिक्योरिटी को ठेंगा दिखाकर मैदान में घुस आया कोहली का फैन, देखें Video

Ind Vs Eng: अक्षर पटेल ने रचा इतिहास, बने डे-नाईट टेस्ट में ये कारनामा करने वाले विश्व के दूसरे स्पिनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -