Ind Vs Eng: भारी सिक्योरिटी को ठेंगा दिखाकर मैदान में घुस आया कोहली का फैन, देखें Video

Feb 25 2021 01:35 PM
Ind Vs Eng: भारी सिक्योरिटी को ठेंगा दिखाकर मैदान में घुस आया कोहली का फैन, देखें Video

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन कप्तान विराट कोहली के एक फैन की दिवानगी देखने को मिली। दरअसल कोरोना महामारी के चलते भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आयोजन बायो बबल के भीतर हो रहा है। किन्तु तीसरे टेस्ट के पहले दिन एक फैन की दीवानगी कप्तान विराट कोहली की मुश्किलें बढ़ा सकती थीं।

विराट कोहली से मिलने के लिए एक फैन सिक्योरिटी को तोड़कर ग्राउंड में घुस आया था। कोहली जिस समय बल्लेबाजी कर रहे थे उसी दौरान उनका फैन बायो बबल तोड़कर पिच तक पहुंच गया। जिसके बाद कोहली ने उसे दूर से ही देख लिया और वह जल्द ही पीछे हट गए। हालांकि मैदान पर पहुंचने के बाद यह फैन किसी प्लेयर के संपर्क में नहीं आ पाया। जल्द ही इस फैन ने विराट कोहली का रिएक्शन देखकर स्टैंड में वापस चला गया।

भारत और इंग्लैंड के बीच डे नाइट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस स्टेडियम को पांच साल में लगभग 800 करोड़ रुपये के खर्च से बनाया गया है। बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मैच आरंभ होने से पहले स्टेडियम का उद्घाटन किया था। बता दें कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम विश्व का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। इस मैदान पर एक लाख 10 हजार दर्शकों के बैठने का स्थान है। कोरोना वायरस की वजह से हालांकि डे नाइट मुकाबले में 55 हजार दर्शकों को ही मैच देखने की इजाजत मिली है।

 

Ind Vs Eng: अक्षर पटेल ने रचा इतिहास, बने डे-नाईट टेस्ट में ये कारनामा करने वाले विश्व के दूसरे स्पिनर

राष्ट्रपति ने किया दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट ग्राउंड का उद्घाटन, नाम होगा- नरेंद्र मोदी स्टेडियम

Ind Vs Eng: दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में आज से तीसरा टेस्ट, विराट ब्रिगेड के लिए जीत बेहद जरुरी