बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ आने के लिए तैयार हो रहे हैं वेंकटेश
बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ आने के लिए तैयार हो रहे हैं वेंकटेश
Share:

वरिष्ठ महानायक वेंकटेश यह सुनिश्चित कर रहा है कि वह अपनी उम्र से कम नहीं होगा और धीमा होगा। 58 वर्षीय अब बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ आने के लिए तैयार हो रहे हैं क्योंकि उन्होंने लगभग चार फिल्में की हैं, जो वेंकी मामा की रिलीज़ के बाद तैयार हुई हैं।

रविपुड़ी की इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं महेश बाबू

जानकारी के अनुसार सुरेश बाबू ने जिन परियोजनाओं के लिए अपने भाई को स्थापित करने की कोशिश की है, उनमें से एक डी दे प्यार दे रीमेक और कुछ नहीं है, जिसके लिए उन्होंने पहले ही रीमेक अधिकार हासिल कर लिए हैं। और एक और चर्चा जो अब आ रही है वह फिल्म की नायिका के बारे में है। दरअसल, फिल्म में मूल में रकुल प्रीत और तब्बू द्वारा अभिनीत एक 25 वर्षीय और एक 50 वर्षीय नायिका होगी।

महेश बाबू के भतीजे को मिला एक और निर्देशक का साथ

इसी के साथ खबर आ रही हैं कि तब्बू को अब वेंकटेश की टीम ने अप्रोच किया है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह तेलुगु वर्जन में भी अपनी भूमिका को दोबारा निभाएंगी। अज्ञात के लिए, तब्बू ने वास्तव में वेन्की के कुली नंबर 1 के साथ एक नायिका के रूप में अपनी शुरुआत की है, 1991 में वापस। और तब से उनका वेंकी और उनके भाई सुरेश के साथ एक प्यारा तालमेल है। वर्तमान में अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम की फिल्म की शूटिंग में, हमें यह देखना होगा कि तब्बू रीमेक में अभिनय करने के लिए राजी होंगी या नहीं।

द ओवल' में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला देखते नजर आये महेश बाबू

अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी शुरू कर सकते है यह अभिनेता

अपनी आने वाली फिल्म को लेकर कुछ ऐसा बोली सामंथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -