रविपुड़ी की इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं महेश बाबू
रविपुड़ी की इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं महेश बाबू
Share:

सुपरस्टार महेश बाबू अनिल रविपुड़ी की फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं, उनके दोनों प्रशंसक और दर्शक नायक-निर्देशक की जोड़ी से एक हास्य उपचार की प्रतीक्षा कर रहे हैं। जहां महेश महर्षि की शानदार सफलता के पक्ष में हैं, वहीं अनिल रविपुडी ने इस साल की शुरुआत में 100 करोड़ की बड़ी फिल्म (F2) दी। और, यह उनका पहला सहयोग होने जा रहा है।

कटमरायुडु का हिंदी रीमेक जल्द आ सकता है सामने

आपको बता दें जैसा कि हमने पहले ही बताया कि महेश और अनिल रविपुड़ी की यह फिल्म दिल राजू, अनिल सुनकारा और महेश की संयुक्त रूप से बनने जा रही है। मुख्य अभिनेता को फिल्म में एक 'सेना के सिपाही' के रूप में देखा जाएगा, जिसे आधिकारिक तौर पर 'सरिलरु नेक्वावरु' के नाम से जाना जाएगा। हम सुनते हैं कि सरलीरु नीकेवरु का पहला कार्यक्रम पहली जुलाई से जम्मू और कश्मीर में शुरू होगा, जिसमें सैनिक एपिसोड के एक प्रमुख हिस्से की शूटिंग की जाएगी। इस बीच, महेश बाबू परिवार के साथ अपनी छुट्टी से भारत लौट आएंगे।

मल्टीप्लेक्स में नए-नए रिकॉर्ड बना रही है महर्षि

इसी के साथ साथ ही, ऐसी जानकारीयां भी आ रही हैं कि दिग्गज अभिनेत्री और कांग्रेस पार्टी के नेता विजयशांति अगले शेड्यूल के लिए टीम में शामिल होंगे। फिल्म के अन्य महत्वपूर्ण कलाकारों में रश्मिका मंदाना, जगपति बाबू, राजेंद्र प्रसाद और बंदला गणेश शामिल हैं। रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद संगीतकार हैं और फिल्म 14 जनवरी, 2020 को रिलीज़ के लिए स्लेटेड है।

एक बार फिर आइटम सांग में नजर आ सकती है काजल

जल्द ही इस नए रूप में नजर आएंगे महेश बाबू

दर्शकों को है सिनेमाघरों में अब ऐसी फिल्म का इंतजार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -