महेश बाबू के भतीजे को मिला एक और निर्देशक का साथ
महेश बाबू के भतीजे को मिला एक और निर्देशक का साथ
Share:

जब आपके पास परिवार के भीतर अत्यधिक लोकप्रिय अभिनेता होते हैं, तो संपर्क करना आसान हो सकता है, लेकिन इससे किसी फिल्म के साथ आने में आसानी नहीं होगी। अगर आपको इस पर कोई संदेह है, तो महेश बाबू के भतीजे, उनकी बहन और बहनोई जयदेव गल्ला के बेटे अशोक गल्ला इसका जवाब देंगे।

कटमरायुडु का हिंदी रीमेक जल्द आ सकता है सामने

जानकारी के लिए बता दें जाहिर तौर पर, अशोक की बहुप्रतीक्षित स्क्रीन की शुरुआत दिल राजू के हाथों से हुई थी और फिल्म का नाम एडी नुवु अडे नेनु था, जिसमें नभा नतेश प्रमुख महिला थीं। तुर्की फिल्म लव लव कॉइनसिडेंस पर आधारित एक साधारण प्रोजेक्ट होने की उम्मीद है, और अडू मगादरा बुज्जजी की प्रसिद्धि के कृष्ण रेड्डी गंगाधसू द्वारा निर्देशित होने के कारण, फिल्म को रचनात्मक मतभेदों के कारण आश्रय मिला। अब राज तरुण एक बदले हुए शीर्षक के साथ उस फिल्म में नायक के रूप में काम कर रहे हैं।

मल्टीप्लेक्स में नए-नए रिकॉर्ड बना रही है महर्षि

इसी के साथ महेश के भतीजे को काटें, आखिरकार, उन्हें अब सुधीर बाबू का एक और निर्देशक मिल गया है। हम सुनते हैं कि भाले मनची रज्जू प्रसिद्धि निर्देशक श्रीराम आदित्य अब अशोक गल्ला की पहली फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हो रहे हैं, जिसे एक नए निर्माता द्वारा निर्मित किया जाएगा। आशा है कि यह प्रयास युवा नायक के लिए सफल होगा।

एक बार फिर आइटम सांग में नजर आ सकती है काजल

जल्द ही इस नए रूप में नजर आएंगे महेश बाबू

दर्शकों को है सिनेमाघरों में अब ऐसी फिल्म का इंतजार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -