अपनी आने वाली फिल्म को लेकर कुछ ऐसा बोली सामंथा
अपनी आने वाली फिल्म को लेकर कुछ ऐसा बोली सामंथा
Share:

यह दुर्लभ है कि रानी मधुमक्खी सामंथा अपने सह-कलाकारों के बारे में काफी खुलकर बात करती है क्योंकि वह हमेशा एक तरह की कूटनीति बनाए रखती है। और अब ऐसा प्रतीत होता है कि 'ओह बेबी' स्टार नायक नागा शौर्य पर एक मजबूत बयान दे रहा है, जो खुद को एक स्टार के रूप में स्थापित करने की कोशिश कर रहा है।

कटमरायुडु का हिंदी रीमेक जल्द आ सकता है सामने

जानकारी के मुताबिक मिक्की जे मेयर द्वारा संगीतबद्ध एक रोमांटिक गीत के बारे में बात करते हुए, जो गीत नालो ममारुपु द्वारा जाता है, सामंथा कहती है, "नागा शौर्य के साथ एक रोमांटिक गीत करने का विचार सबसे बुरी बात है। वह इतना शर्मनाक है कि हम रसायन विज्ञान को अग्रणी नहीं बना सकते। अभिनेता और अभिनेत्री। लेकिन फिर उन्होंने इस रोमांटिक गाने को कैसे फिल्माया?

मल्टीप्लेक्स में नए-नए रिकॉर्ड बना रही है महर्षि

आपको बता दें निर्देशक नंदिनी रेड्डी ने कहा, "वास्तव में सामंथा एक शानदार योजना के साथ आई थी। शौर्य और उसके दोनों कुत्ते के बहुत बड़े प्रेमी हैं और वे ऐसे कुत्तों के एक जोड़े के मालिक हैं। उन्होंने कुत्तों के बारे में बात करना शुरू किया और अगर हम उन्हें एक लंबे शॉट से देखते हैं। रसायन विज्ञान शानदार दिखाई दिया।

जल्द ही इस नए रूप में नजर आएंगे महेश बाबू

इसी के साथ सिनेमाई आउटपुट पाने के लिए व्यक्ति को काफी मेहनत, स्मार्ट और बेहतरीन तरीके से काम करना पड़ता है। यही रहस्योद्घाटन साबित होता है, है ना?

दर्शकों को है सिनेमाघरों में अब ऐसी फिल्म का इंतजार

इस साल आ सकता है फलकनुमा दास का सीक्वल

अपनी आने वाली इस फिल्म के प्रोडक्शन में व्यस्त है महेश बाबू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -