अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी शुरू कर सकते है यह अभिनेता
अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी शुरू कर सकते है यह अभिनेता
Share:

सामने आई जानकारियों के अनुसार, अक्किनेनी परिवार के सदस्यों द्वारा शुरू की गई दो प्रसिद्ध उत्पादन कंपनियों, अन्नपूर्णा स्टूडियो और मनम एंटरप्राइजेज के साथ, जल्द ही एक और प्रोडक्शन हाउस शुरू होने जा रहा है।

कटमरायुडु का हिंदी रीमेक जल्द आ सकता है सामने

जानकारी के मुताबिक ऐसा कहा जाता है कि आराध्य युगल नागा चैतन्य और सामंथा अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी शुरू करके पर्दे के पीछे नियंत्रण करने की योजना बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसकी तैयारी और लॉन्चिंग भी तेजी से हो रही है। यह बताया गया है कि नागा चैतन्य इसके बारे में भावुक हैं और सक्रिय उत्पादन में भाग लेना चाहते हैं। वास्तव में, वह कभी-कभी अन्नपूर्णा के बैनर तले कुछ आवश्यक परियोजनाओं को भी देखता है।

एक बार फिर आइटम सांग में नजर आ सकती है काजल

बताया जा रहा है वास्तव में, आगामी फिल्म, मनमाधु 2, जिसमें अक्किनेनी नागार्जुन अभिनीत हैं, का निर्माण कार्य प्रमुख रूप से सामंथा और चैतू ने देखा है। अब युगल ने अपनी खुद की कंपनी लॉन्च करने और पैसा बनाने का फैसला किया है। यह कंपनी अभिनेताओं और अनुभव के बावजूद किसी भी अच्छी फिल्म पर ध्यान केंद्रित करेगी और क्रियान्वित करेगी। दंपति को निस्संदेह अंतर्निहित प्रतिभा के साथ आशीर्वाद दिया गया है और अब, वे एक नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं और हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं, जबकि हम यह जानने के लिए भी उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि वे उत्पादन कंपनी का नाम क्या रखेंगे।

मल्टीप्लेक्स में नए-नए रिकॉर्ड बना रही है महर्षि

जल्द ही इस नए रूप में नजर आएंगे महेश बाबू

दर्शकों को है सिनेमाघरों में अब ऐसी फिल्म का इंतजार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -