वेंकैया नायडू, पीएम मोदी ने बंगाली गायिका संध्या मुखोपाध्याय के निधन पर शोक व्यक्त किया
वेंकैया नायडू, पीएम मोदी ने बंगाली गायिका संध्या मुखोपाध्याय के निधन पर शोक व्यक्त किया
Share:

 

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने बुधवार को प्रसिद्ध बंगाली गायिका गीताश्री संध्या मुखोपाध्याय के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके निधन को "संगीत की दुनिया के लिए एक बड़ी क्षति" बताया।

नायडू ने ट्विटर पर कहा, "महान बंगाली गायिका गीताश्री संध्या मुखोपाध्याय जी का निधन हो गया है। उनका जाना संगीत उद्योग के लिए एक बड़ी क्षति है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के साथ हैं। शांति! ओम शांति!"

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी महान बंगाली गायिका के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी मृत्यु ने हमारी सांस्कृतिक दुनिया को बहुत खराब कर दिया है और उनकी मधुर प्रस्तुतियाँ आने वाली पीढ़ियों को मंत्रमुग्ध करती रहेंगी।

"गीताश्री संध्या मुखोपाध्याय जी के निधन से हम सभी गहरे सदमे में हैं। हमारी सांस्कृतिक दुनिया काफी खराब हो गई है। उनकी मधुर व्याख्याएं आने वाली पीढ़ियों को मंत्रमुग्ध करती रहेंगी। इस कठिन समय में, मेरे विचार उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। शांति ओम," प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया।

महान बंगाली गायिका संध्या मुखर्जी का मंगलवार शाम को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे कुछ दिनों से बीमार थीं और 90 वर्ष की थीं। 2011 में, संध्या मुखोपाध्याय को पश्चिम बंगाल का सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार 'बंगा विभूषण' मिला।

भारत और फिलीपींस ने बहुआयामी साझेदारी के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराई

इस प्रस्ताव का लाभ उठाएं! टाटा सफारी, हैरियर, नेक्सन से 40,000 तक की छूट

AIIMS देवघर में हो रही इन पदों पर भर्ती, 2 लाख तक मिलेगा वेतन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -