इस प्रस्ताव का लाभ उठाएं! टाटा सफारी, हैरियर, नेक्सन से 40,000 तक की छूट
इस प्रस्ताव का लाभ उठाएं! टाटा सफारी, हैरियर, नेक्सन से 40,000 तक की छूट
Share:

फरवरी महीने के लिए, टाटा मोटर्स ने अपने वाहनों पर नए प्रोत्साहन और छूट की शुरुआत की है। फरवरी 2022 में, ग्राहकों को टाटा कारों जैसे टियागो, टिगोर, नेक्सन, हैरियर और सफारी पर 40,000 तक का लाभ मिल सकता है। ग्राहक एक्सचेंज बोनस, कैश एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट लाभ के रूप में इन प्रोत्साहनों का लाभ उठा सकते हैं।

शुरुआत के लिए, नई टाटा टियागो और टिगोर वर्तमान में दस हजार डॉलर की नकद छूट और दस हजार डॉलर के विनिमय प्रोत्साहन के साथ उपलब्ध हैं।  हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ये प्रोत्साहन हाल ही में घोषित टियागो और टिगोर के सीएनजी ट्रिम्स पर लागू नहीं होते हैं। इसके अलावा, घरेलू वाहन निर्माता 2,500 रुपये की ग्रामीण छूट, 3,000 डॉलर का कॉर्पोरेट लाभ और स्वास्थ्य देखभाल श्रमिकों के लिए 3,000 रुपये की छूट भी दे रही है।

नेक्सन कॉम्पैक्ट एसयूवी पर आगे बढ़ते हुए, यह वाहन $ 15,000 एक्सचेंज प्रोत्साहन के साथ-साथ कॉर्पोरेट और स्वास्थ्य कर्मियों की योजना के तहत पेट्रोल ट्रिम्स पर 3,000 की छूट और डीजल ट्रिम्स पर 5,000 की छूट के साथ आता है। ऑफर डार्क एडिशन लाइन के अपवाद के साथ, पूर्ण नेक्सन रेंज में मान्य हैं।

टाटा के बड़े लड़के हैरियर और सफारी 40,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ आते हैं। हैरियर को निम्नलिखित योजनाओं में से प्रत्येक के लिए 5,000 की छूट भी मिलती है: ग्रामीण छूट, कॉर्पोरेट छूट और स्वास्थ्य देखभाल कर्मचारी योजना। और यह सौदा कार के सभी मॉडलों पर लागू होता है।

महिला विश्व कप को लेकर ICC का बड़ा ऐलान, अब विजेता टीम को मिलेगी दोगुनी राशि

अजब गजब! इस भारतीय की है 39 पत्नियां और बच्चों की संख्या जान हैरान हो जाएंगे आप

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -