नागिन-3 में आज नागिनें बनकर आएंगी करीना, सोनम, स्वरा और शिखा
नागिन-3 में आज नागिनें बनकर आएंगी करीना, सोनम, स्वरा और शिखा
Share:

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियां करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया इन दिनों अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के कारण काफी सुर्खियों में चल रही है. वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज़ हो चुकी है और इस फिल्म में इन चारो ही एक्ट्रेस की हॉट केमिस्ट्री नजर आ रही हैं. सिल्वर स्क्रीन पर तो ये चारों एक्ट्रेस छा गई लेकिन अब जल्द ही ये अपनी हॉट अदाओं के जलवे छोटे पर्दे पर भी दिखाने आने वाली है. जी हाँ... एकता कपूर के मोस्ट अवेटेड शो नागिन-3 में ये चारों ही एक्ट्रेस नजर आने वाली है.

नागिन के तीसरे सीजन की शुरुआत आज यानी 2 जून से हो रही है. दर्शकों को इस शो को देखने का पिछले काफी समय से इंतजार था और आज आख़िरकार उनका ये इंतजार खत्म होने ही वाला है. नागिन-3 में ही ये तीनो एक्ट्रेस एक स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगी जिसमे वो अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग का प्रमोशन करती हुई नजर आएंगी.

हाल ही में नागिन-3 में युवी का किरदार निभाने वाले एक्टर अंकित मोहन ने बताया कि ये एपिसोड बहुत ज्यादा ही मजेदार और रोमांचित होने वाला है. अंकित करीना कपूर के बहुत बड़े फैन है. एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस एपिसोड की एक झलक भी शेयर की है. वैसे जब नागिन और वीरे आपस में मिलेंगी तो मस्ती और धमाल मचना तो लाज़मी-सी बात है. खैर अब तो बस सभी को नागिन-3 और वीरे दी वेडिंग के इस स्पेशल ेपिस्डे को देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

जय भानुशाली केयरटेकर के बच्चों को गोद लेकर ऐसा महसूस करते हैं

श्वेता तिवारी के पति ने सेट पर नशे में की मारपीट और लड़कियों के साथ छेड़छाड़

सूट नहीं बल्कि इस बार हॉट ड्रेस में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -