टीवी को अलविदा कहने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस

टीवी को अलविदा कहने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'वीरा - एक वीर की अरदास' से लोकप्रिय हुईं मशहूर एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी पिछले काफी समय से सुर्ख़ियों से दूर चल रहीं हैं. दिगांगना ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए सभी का दिल खुश कर दिया था लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि दिगांगना ने अब छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया है. जी हां... जैसे ही फैंस ने इस खबर को सुना तो वो दुखी हो गए लेकिन फैंस के लिए दुःख की नहीं बल्कि खुशखबर है क्योकि छोटे पर्दे से दूर होने के बाद दिगांगना बड़े पर्दे की ओर कदम बढ़ाने वाली हैं.

दिगांगना ने साल 2015 में मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस में हिस्सा लिया था और इसके बाद से ही वो फेमस हो गईं थीं. पिछले काफी समय से दिगांगना पर्दे से दूर हैं और अब वो फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माना चाहती हैं. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान दिगांगना ने कहा कि वो अब टीवी शोज़ से लगाव नहीं रखती हैं. उनके पास कई सारे शोज़ के ऑफर है और वो जब चाहे किसी भी शो को साइन कर सकती हैं लेकिन इस समय दिगांगना सिर्फ और सिर्फ फिल्मों पर ध्यान देने चाहती हैं.

दिगांगना का मानना है कि टीवी पर ज्यादा दिखने से फिल्मों के लिए रोल ऑफर नहीं होते हैं. दिगांगना का कहना है कि उनका फ़िल्मी लाइन में कोई कनेक्शन नहीं है इसलिए उन्हें इसके लिए थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ रहीं हैं. दिगांगना ने बताया कि उन्होंने हाल ही में तीन फ़िल्में साइन की जिसमें से दो फिल्मों में वो गोविंदा के साथ नजर आने वाली हैं. सूत्रों की माने तो दिगांगना की फिल्म अगले महीने ही रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म में वो गोविंदा और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगी.

चटपटी ख़बरें...

जल्द ही टीवी का सबसे क्यूट कपल दे सकता है खुशखबरी

इस संस्कारी बहु ने बिकिनी पहनकर मचाया तहलका'

इंडियन आइडल' की पूर्व होस्ट ने बताई शो की घिनौनी सच्चाई