इस संस्कारी बहु ने बिकिनी पहनकर मचाया तहलका
इस संस्कारी बहु ने बिकिनी पहनकर मचाया तहलका
Share:

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'दहलीज' में नजर आने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने इस शो में शानदार एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया था. त्रिधा ने इस शो के जरिए अपनी एक खास पहचान बनाई है और अपनी कमाल की एक्टिंग के जरिए सभी को अपना दीवाना बना दिया है. त्रिधा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ हॉटनेस के लिए भी काफी ज्यादा मशहूर हैं. वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने कातिलाना फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर त्रिधा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज की झड़ी लगा दी है.

 

उन्होंने बेहद ही कातिलाना फोटोज शेयर की है जिसमें त्रिधा का हॉट लुक नजर आ रहा है. त्रिधा ने पूल में बिकिनी पहनकर हॉट पोज़ दिया है जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Soak into the Sweetness of Mother Nature

त्रिधा लगातार अपने बिकिनी लुक की फोटोज शेयर कर रहीं हैं और फैंस उनके इस लुक को देखकर हैरान हो रहे हैं. त्रिधा पर्दे पर संस्कारी दिख रही हैं लेकिन असल में वो काफी ज्यादा हिट हैं और ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी तस्वीरें साबित कर रहीं हैं.

 

पानी के किनारे त्रिधा अपनी सेक्सी बॉडी फ्लॉन्ट कर रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर त्रिधा के 4 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं. आपको बता दें त्रिधा जल्द ही बंगाली वेबसेरिएस 'दूल्हा वांटेड' में नजर आने वाली हैं.

चटपटी खबरें...

'इंडियन आइडल' की पूर्व होस्ट ने बताई शो की घिनौनी सच्चाई

'कसौटी जिंदगी की' में हिना की एक दिन की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

गुस्से में हिना खान ने फैंस के लिए उगला जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -