'इंडियन आइडल' की पूर्व होस्ट ने बताई शो की घिनौनी सच्चाई

'इंडियन आइडल' की पूर्व होस्ट ने बताई शो की घिनौनी सच्चाई

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' इन दिनों विवादों का सामना कर रहा है. इस बार इंडियन आइडल का दसवां सीजन चल रहा है. इस शो के लिए लाखों लोग ऑडिशन में पहुंचते हैं. लेकिन कुछ दिनों पहले इस शो की एक सच्चाई सामने आई है. ये सच्चाई ऑडिशन देने वाली एक कंटेस्टेंट ने की है. साल 2012 में इंडियन आइडल में हिस्सा लेने पहुंचे कंटेस्टेंट निशांत कौशिक ने ट्वीट कर इस शो से जुड़े अपने कुछ अनुभव शेयर कर ये बताया कि रियलिटी शोज़ लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हैं.

निशांत के इस ट्वीट पर हाल ही में शो की होस्ट रह चुकी मिनी माथुस ने उनका समर्थन किया. मिनी ने भी ट्वीट कर कहा कि- 'मुझे यह फॉरवर्ड करने करने के लिए शुक्रिया. मैं साल 2012 के इंडियन आइडल का हिस्सा नहीं थी लेकिन मैं ये जानती हूं कि रियलिटी शो में क्या होता है और यही उन कारणों में से एक था जिसकी वजह से मैं इस शो से दूर हुईं थीं. यहां पर सभी झूठी भावनाओं को व्यक्त करते हैं.'

मिनी के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. हर कही मिनी के इस ट्वीट की ही चर्चाएं हो रहीं हैं और कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं. आपको बता दें मिनी इंडियन आइडल सीजन एक, दो, तीन और छठे की होस्ट रह चुकी हैं. मिनी ने इस शो से ही अपनी पहचान बनाई है. इंडियन आइडल के अलावा मिनी झलक दिखलाजा, ये शाम मस्तानी जैसे और भी कई बड़े शोज़ होस्ट कर चुकी हैं.

टीवी अपडेट्स...

नेहा कक्कर ने इस शख्स को बाँधी राखी

'इंडियन आइडियल' में मनोज तिवारी ने लगाया तड़का

फुटपाथ पर हार्मोनियम बजाने वाले शख्स को इन सिंगर्स ने दान दिए इतने लाख रूपए