16 साल की उम्र में इंडस्ट्री में राज करती थी यह एक्ट्रेस, अब दिखने लगी है ऐसी
16 साल की उम्र में इंडस्ट्री में राज करती थी यह एक्ट्रेस, अब दिखने लगी है ऐसी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अगर कोई एक बार टीवी इंडस्ट्री में आ गया तो उसकी किस्मत बन जाती है लेकिन अगर वह फ्लॉप हो गए तो कही के नहीं रहते. ऐसे में टीवी इंडस्ट्री में कई सारी एक्ट्रेस ऐसी हैं जो अपने किरदार की वजह से लोगों के घरों का हिस्सा बन जाती हैं और लोग उन्हें उनके असली नाम से नहीं बल्कि सीरियल में उनके किरदार से पहचानने लगते हैं. इन्ही में इशिता यानी दिव्यांका, बेला यानी सुरभि ज्योति शामिल है और इन्ही में एक नाम ऐसा भी शामिल है जो अब इंडस्ट्री में नजर नहीं आता है. जी हाँ, इस एक्ट्रेस का नाम अर्शिफा खान, जिन्होंने महज 16 साल की उम्र में इंडस्ट्री में आग लगा दी थी.

जी हाँ, इतनी छोटी सी उम्र में वह अब तक कई सारे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं और अर्शिफा ने अपने करियर की शुरुआत 7 साल पहले 'छल' से की थी. कहा जाता है इस सीरियल में अर्शिफा ने मुस्कान उप्पल का रोल निभाया था और उस वक्त अर्शिफा महज 9 साल की थीं लेकिन पहचान 'वीर की अरदास वीरा' सीरियल से मिली. वहीं इस सीरियल में अर्शिफा ने गुंजन का किरदार निभाया था और गुंजन के किरदार ने अर्शिफा को पहचान दिलाई. वहीं उसके बाद वह 'फियर फाइल्स', 'उतरन', 'ये हैं मोहब्बतें' और 'गंगा' और 'मेरी दुर्गा' सीरियल में नजर आईं.

वैसे टीवी सीरियल्स के अलावा अर्शिफा कई विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं लेकिन अब वह इंडस्ट्री से गायब हो चुकीं हैं. अर्शिफा को एक्टिंग के अलावा डांसिंग का भी शौक है और वह अब अपने शौक को पूरा करती हैं और इंडस्ट्री से दूर हैं.

सामने आया ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2’ का नया टीजर, नजर आई नयी रागिनी

पहली बार बैकलेस ब्लाउज में इतनी हॉट और सेक्सी नजर आईं पवित्र पुनिया

करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुका है यह मशहूर स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -