पहले कभी नहीं देखा होगा आपने पवित्र पुनिया का ऐसा लुक
पहले कभी नहीं देखा होगा आपने पवित्र पुनिया का ऐसा लुक
Share:

हाल ही में टीवी अभिनेत्री पवित्रा पुनिया ने एक बार फिर से अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, इन दिनों सीरियल 'नागिन 3' में पर्ल वी पुरी की सौतेली मां का किरदार निभाते हुए नजर आ रहीं पवित्र बहुत हॉट हैं और वह आए दिन अपने हॉट अंदाज से सभी को दीवाना बना देती है. शो में एक बड़े शख्स की मां का किरदार निभाने वाली पवित्रा असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. वैसे तो वह शो में हर समय साड़ियों में नजर आती हैं, लेकिन असल लाइफ में यानी ऑफ-स्क्रीन वह काफी बोल्ड और हॉट नजर आती हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

हाल ही में पवित्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों से सनसनी मचा दी है... जी हां, अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि 30 साल की अभिनेत्री ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर जिस तरह की तस्वीरों को पोस्ट किया है, उन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद बोल्ड हॉट नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है pavitrapunia_#DAAYAN. @andtvofficial @balajitelefilmslimited Outfit: @__snehasharma___ @costumesbysneha

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में पवित्रा बैकलेस साड़ी में बेहद बोल्ड नजर आर रही हैं और पवित्रा इस दौरान अपने शो 'डायन' के किरदार के लिए तैयार नजर आईं, बेहद आकर्षक इस अवतार की तस्वीरों को अभिनेत्री ने अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया है. आप सभी को यह भी बता दें कि यह पहली बार नहीं जब पवित्रा ऐसे हॉट अंदाज़ में नजर आई है वह इसके पहले कई बार हॉट हो चुकीं हैं.

लाल जोड़े और लाल चूड़े में इस अंदाज में दुल्हन बनी हिना खान

डायन में सतरूपा के सात अंदाज दिखाकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं आश्का गोरडिया

इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया स्वरा भास्कर को ट्रोल, कहा- 'स्वरा आंटी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -