सामने आया ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2’ का नया टीजर, नजर आई नयी रागिनी
सामने आया ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2’ का नया टीजर, नजर आई नयी रागिनी
Share:

आप सभी को याद हो बीती शाम ही एकता कपूर ने रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2 के एक टीजर को लॉन्च किया था और इस दौरान एक नई रागिनी के बारे में खुलासा हुआ था. वहीं अब एकता द्वारा साझा किए गए इस टीजर में उन्होंने रागिनी की सिर्फ एक झलक ही दिखाई जा चुकी है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, एकता ने कुछ देर पहले ही इस वेब सीरीज के नए टीजर को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमे नई रागिनी साफ़ दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि एकता की इस सीरीज के जरिए दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए नजर आने वाले है और सामने आए इस टीजर में दिव्या और वरुण लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे है.

वहीं आप देख सकते हैं इस टीजर में दिव्या ने अपनी अदाओं के जलवे दिखाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है और वह हॉटनेस की सभी हदों को पार कर गईं हैं. वहीं दिव्या और वरुण टीवी जगत के चहेते कपल्स में से एक है और दोनों को पहली बार साथ में विकास गुप्ता के रिएलिटी शो एस ऑफ स्पेस में देखा गया था जहाँ से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई और दोनों कपल बन गए. वैसे बात करें रागिनी एमएमएस फ्रेन्चाइजी की तो साल 2011 में इसके पहले पार्ट को रिलीज किया गया था और उस फिल्म में राजकुमार राव और कैनाज मोटीवाला ने मुख्य भूमिका अदा की थी.

उसके बाद फिल्म के दूसरे पार्ट में सनी लियोनी थी और उसके बाद एकता ने दो साल पहले ही रागिनी रिटर्न्स नाम की एक वेब सीरीज को लॉन्च किया था और उस वेब सीरीज में करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता की हॉट केमेस्ट्री ने तो तहलका ही मचा दिया था. अब आने वाली है रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2 .

लाल जोड़े और लाल चूड़े में इस अंदाज में दुल्हन बनी हिना खान

TRP लिस्ट में फिर आई उछाल, नागिन को मिली ख़ास जगह

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2 के टीजर ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -