वीर दास-एकता कपूर ने जीता एमी अवॉर्ड, बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट हुई ये अदाकारा
वीर दास-एकता कपूर ने जीता एमी अवॉर्ड, बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट हुई ये अदाकारा
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर और कॉमेडियन वीर दास को अंतरराष्ट्रीय मंच पर नवाजा गया। उन्हें इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। बता दें, इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स सबसे प्रतिष्ठित सम्मान में से एक है। न्यूयॉर्क में आयोजित किए गए इस लोकप्रिय इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड कार्यक्रम में 14 अलग-अलग कैटेगरी के विजेताओं को अंतरराष्ट्रीय मंच पर अवॉर्ड दिया गया।

वीर दास कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक्टर और संगीतकार भी हैं। उन्हें ये प्रतिष्ठित सम्मान अपनी कॉमेडियन स्पेशल 'वीर दास: लैंडिंग' के लिए मिला। इस फिल्म में वीर दास ने पॉलिटिकल नजरिए से इंडियन-अमेरिकन कल्चर के इंटरसेक्शन को दिखाने का प्रयास किया है। चौंकाने वाली बात तो ये है कि इस फिल्म को खुद वीर दास ने ही निर्देशित किया है। आप ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

वहीं लोकप्रिय प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर एकता कपूर को एंटरटेनमेंट की दुनिया में महत्वपूर्ण योगदान के लिए नवाजा गया। उन्हें 2023 इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट पुरस्कार से सम्मानित किया गया। ध्यान देने वाली बात तो ये है कि एकता कपूर से पहले किसी भी भारतीय निर्माता को ये अवॉर्ड नहीं मिला है। जी हां, एकता कपूर ये अवॉर्ड पाने वाली पहली भारतीय निर्माता हैं। जहां वीर दास बेस्ट कॉमेडी की कैटेगरी में नॉमिनेट हुए थे। वहीं शेफाली शाह बेस्ट एक्ट्रेस की कैटेगरी में नॉमिनेट हुई थीं। उन्हें उनकी मशहूर वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' के लिए नॉमिनेट किया गया था। हालांकि, फाइनल राउंड में वे हार गईं तथा ये अवॉर्ड मैक्सिकन एक्ट्रेस कार्ला सूजा के पास चला गया।

तेजस्वी प्रकाश के नए फोटोशूट ने फैंस के दिलों पर चलाई छुरियां, आप भी दिल थामकर देंखे

'कम से कम छूने तो दो...', कास्टिंग काउच को लेकर बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस में होगी इस मशहूर क्रिकेटर की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -