बिग बॉस में होगी इस मशहूर क्रिकेटर की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल
बिग बॉस में होगी इस मशहूर क्रिकेटर की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में बड़ा फेरबदल होने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान के शो में 1-2 नहीं बल्कि ग्रुप एलिमिनेशन होगा। कई नए प्रतियोगी शो में एंट्री मारेंगे। अटकलें हैं पूनम पांडे, तस्नीम नेरुरकर, फ्लोरा सैनी, भाविन भानुशाली, बांग्लादेशी क्रिकेटर जहांआरा आलम वाइल्ड कार्ड बनकर शो में आएंगे। हालांकि अभी कुछ भी आधिकारिक नहीं है।

वही इन नए नामों में बांग्लादेशी क्रिकेटर जहांआरा आलम की सबसे अधिक चर्चा है। यदि वो कंफर्म हुईं तो अपनी सुंदरता से बिग बॉस के घर में छा जाने वाली हैं। जहांआरा महिला क्रिकेट की शानदार तेज गेंदबाजों में सम्मिलित हैं। दमदार क्रिकेट के अतिरिक्त वो अपने लुक्स और आईमेकअप के कारण लाइमलाइट में रहती हैं। वास्तविक जिंदगी में जहांआरा बेहद फैशनेबल हैं। इंडियन हो या वेस्टर्न, हर लुक में वो गॉर्जियस लगती हैं। उनका मेकअप ऑन पॉइंट रहता है। वही बाकी खिलाड़ियों से अलग, जहांआरा फील्ड पर भी आईमेकअप के साथ उतरती हैं। उनके कैटी आईमेकअप पर प्रशंसक फिदा रहते हैं।

वही अपनी ग्रूमिंग और लुक्स पर जहांआरा ध्यान देती हैं। उनसे अक्सर ये सवाल किया जाता है वो कौनसा काजल लगाती हैं जो बिल्कुल भी स्मज नहीं होता। अपने हुस्न के लिए मशहूर जहांआरा को फिल्मों में काम करने का ऑफर प्राप्त हो चुका है। ये बात अलग है उन्होंने अभिनय को छोड़ अपने पैशन क्रिकेट को अधिक अहमियत दी। जहांआरा दाएं हाथ की तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने 52 वनडे मैचों में 48 विकेट हासिल किए हैं। वहीं टी20 में उनके नाम 78 मैचों में 57 विकेट हैं। वो बीते 12 वर्षों से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रही हैं। जहांआरा के क्रिकेटर बनने के सपने को उनके माता-पिता ने सपोर्ट किया। 

महाराष्ट्र की वैतरणा नदी में नाव पलटी, 18 लोगों को बचाया गया, 2 लापता

ग्वालियर: दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के पास अज्ञात लोगों ने किया महिला का अपहरण

VIDEO! करण कुंद्रा के सामने निशांत के साथ जाकर सो गई तेजस्वी प्रकाश, एक्टर बोले- 'ये उनकी जिंदगी की पहली कंट्रोवर्सी है जिसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -