तेजस्वी प्रकाश के नए फोटोशूट ने फैंस के दिलों पर चलाई छुरियां, आप भी दिल थामकर देंखे
तेजस्वी प्रकाश के नए फोटोशूट ने फैंस के दिलों पर चलाई छुरियां, आप भी दिल थामकर देंखे
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो कहर ढा देती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब तेजस्वी कैमरे के सामने नीले रंग की चोली और स्कर्ट पहनकर अपने हुस्न को फ्लॉन्ट करती दिखाई दी। तेजस्वी के लुक को देखकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ गई तो वहीं बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के पसीने छूट जाएंगे।

वही इन तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश हद से ज्यादा शॉर्ट चोली और गले का डीपनेक होना लोगों का ध्यान खींच रहा है। फोटो में अभिनेत्री इस रिवीलिंग चोली को पहनकर ऐसे कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं कि प्रशंसकों का खुद पर काबू करना मुश्किल हो रहा है। इस चोली के साथ तेजस्वी लाइट एवं डार्क कलर के कॉम्बिनेशन की स्कर्ट पहने हुई हैं। इस स्कर्ट को चोली के साथ टीमअप किया एवं कंधे पर क्रीम कलर की चुनरी डाली हुई है। जिस पर गोल्डन कलर के धागे से काम हुआ है।

वही अपने लुक को पूरा करने के लिए तेजस्वी प्रकाश कैमरे के सामने सुर्ख पिंक कलर की लिपस्टिक, सटल मेकअप और बालों को ओपन किए हुए दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को तेजस्वी प्रकाश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'स्नीक पीक।' तेजस्वी और करण कुंद्रा एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। आए दिन ये दोनों स्टार्स सोशल मीडिया पर कभी एक साथ की तस्वीरें तो कभी एक साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हो जाते हैं। इन दोनों कपल की जोड़ी प्रशंसकों को भी बहुत पसंद आती है। यहां तक कि वो इन दोनों की तस्वीरों पर कमेंट भी करते रहते हैं। इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत 'बिग बॉस 15' से हुई थी।

आखिर क्यों सुशांत सिंह के अंतिम संस्कार में नहीं गई थीं अंकिता लोखंडे? सालों बाद खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

महाराष्ट्र की वैतरणा नदी में नाव पलटी, 18 लोगों को बचाया गया, 2 लापता

ग्वालियर: दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के पास अज्ञात लोगों ने किया महिला का अपहरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -