पति संग शादी की दूसरी सालगिरह मनाती नजर आई यह एक्ट्रेस, बिकिनी में शेयर की फोटो
पति संग शादी की दूसरी सालगिरह मनाती नजर आई यह एक्ट्रेस, बिकिनी में शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस का कहर बरपा चुकीं तनुश्री दत्ता की बहन और एक्ट्रेस इशिता दत्ता आजकल अपने पति संग मालदीव में हैं. जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस इशिता वहां पति एक्टर वत्सल सेठ के साथ दूसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए वहां पहुंची हैं. जी दरअसल दोनों 28 नवंबर 2017 को शादी की थी और इसी जश्न को मनाने के लिए वह वहां पहुंचे. आपको बता दें कि हाल ही में इस कपल ने एक रोमांटिक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है और इस फोटो में दोनों बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कपल समंदर में मस्ती करता दिख रहा है और सामने आई इस तस्वीर में इशिता ब्लैक मोनोकनी में दिख रही हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Posted @withrepost • @vattyboy Happy 2nd Anniversary @ishidutta वहीं एक फोटो और शेयर कर इशिता लिखती हैं Happy anniversary @vattyboy #maldives here we come@rafflesmaldives आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह अपने पति संग प्लेन में दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि कपल ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में मुंबई के इस्कान मंदिर में शादी की और दोनों की शादी में परिवार और करीबी लोग ही शामिल थे. वहीं दोनों की शादी की कोई खबर मीडिया को नहीं थी और शादी के बाद दोनों ने अपनी फोटोज को पब्लिक किया था. अगर काम की बात करें तो इशिता ने फिल्म 2015 में रिलीज हुई 'दृश्यम' से बाॅलीवुड में कदम रखा और उनके पति वत्सल को आप सभी ने 'टार्ज़न द वण्डर कार' के अलावा और भी कई फिल्मों में देखा होगा. इशिता इन दिनों टीवी शो बेपनाह प्यार में नजर आ रहीं हैं.

एमआई टीवी 4X 2020 एडिशन को भारत में किया लॉन्च, जाने क्या है फीचर्स

बेबी बॉय की माँ बनीं 'तारक मेहता...' की यह एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर जताई खुशखबरी

लग्जरी गाड़ियों की लिस्ट में शामिल है ये टी वी स्टार्स ,जिनके पास हैं स्टाइलिश और महंगी कारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -