बेबी बॉय की माँ बनीं 'तारक मेहता...' की यह एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर जताई खुशखबरी

टीवी के बहुत ही पाॅपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आने वाली रीटा रिपोर्टर यानि प्रिया अहूजा को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ गई है. इस खबर को सुनने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. जी दरअसल, प्रिया के घर नन्हा मेहमान आया है और हाल ही में प्रिया के घर बेबी बाॅय की किलकारियां गूंजी हैं. जी हाँ, हाल ही में इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टा पर दी है. उन्होंने बेटे की छोटी सी झलक दिखाते हुए बताया है कि उन्होंने बेटे को जन्म दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक प्रिया ने बीते रविवार को बेटे को जन्म दिया और शेयर की इस तस्वीर में प्रिया के बेटे के पैर ही नजर आ रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. अपनी शेयर की गई इस तस्वीर के साथ प्रिया ने कैप्शन में लिखा है- ''हमारा घर इन दो कदमों की वजह से और बढ़ गया. एक बेबी बॉय, हम खुशी से फूले नहीं समाए हैं.

27 नवंबर को इस नन्हे एंजल के आने की बात बताते हुए काफी खुशी हो रही है.'' आप सभी को यह भी बता दें कि प्रिया के पति मालव मालदा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चीफ डारेक्टर है और दोनों शो के सेट पर ही मिले और प्यार हुआ और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. उसके बाद इस कपल ने साल 2011 में शादी रचाई थी और इसी साल अगस्त में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था.

इंडियन आयडल 11 में इमोशनल हुए कार्तिक आर्यन, कहा- 'मेरी मां से जुड़ी...'

Kundali Bhagya : क्या प्रीता की शादी रोक पायेगा करण?

श्वेता तिवारी ने बताया, मेरा और वरुण बडोला का टॉम एंड जेरी जैसा रिश्ता है

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -