एमआई टीवी 4X 2020 एडिशन को भारत में किया लॉन्च, जाने क्या है फीचर्स
एमआई टीवी 4X 2020 एडिशन को भारत में किया लॉन्च, जाने क्या है फीचर्स
Share:

चीनी टेक कंपनी शाओमी ने एमआई टीवी 4एक्स 2020 एडिशन (Mi tv 4X 55 Inch 2020 Edition) को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस टीवी में 55 इंच का एचडीआर डिस्प्ले और विविड पिक्चर इंजन मिलेगा। साथ ही कंपनी ने लेटेस्ट स्मार्ट टीवी में डॉल्बी ऑडियो समेत डीटीएस एचडी का सपोर्ट भी दिया है। इसके अलावा कंपनी का यह स्मार्ट टीवी अमेजन प्राइम, नेटफ्लिपक्स और हॉटस्टार जैसे एप को भी सपोर्ट करता है।

एमआई टीवी 4एक्स पैचवॉल 2.0 इंटरफेस पर काम करता है। शाओमी ने इससे पहले एमआई टीवी सीरीज के कई स्मार्ट टीवी बाजार में उतारे थे, जिनको लोगों ने काफी पसंद किया था। जाने क्या रहेगी एमआई 4 एक्स 2020 एडिशन की कीमत और स्पेसिफिकेशन-

एमआई टीवी 4एकस 2020 एडिशन के फीचर्स
इस टीवी में 55 इंच का 4के एचडीआर 10 बिट डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 3840x2160 पिक्सल लोगो को मिलेगा। साथ ही में एमआई टीवी एंड्रॉयड 9 पाई के साथ पैचवॉल 2.0 पर काम करता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए शाओमी ने इस टीवी में क्वाड-कोर एमलोजिक कोर्टेक्स ए-53 सीपीयू, माली 450 एमपुी3 जीपीयू, 2 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया हैं। वहीं, यूजर्स इस टीवी में 10 वॉट के दो स्पीकर्स और डॉल्बी ऑडियो सिस्टम के साथ शानदार साउंड का लुत्फ भी उठा सकेंगे।

एमआई टीवी 4एकस 2020 एडिशन की कीमत 
कंपनी ने इस टीवी की कीमत 34,999 रुपये रखी है। वहीं, ग्राहक इस टीवी को कंपनी की आधिकारिक साइट और एमआई होम स्टोर से खरीद सकते हैं। एमआई टीवी की सेल 2 दिसंबर से शुरू हो जाएगी। इसके अलावा 31 जनवरी 2020 से पहले इस टीवी के ग्राहकों को चार महीने के लिए एयरटेल का डीटीएच कनेक्शन मुफ्त में दिया जाएगा।

एमआई टीवी 4एकस 2020 एडिशन की कनेक्टिविटी
शाओमी ने नए टीवी में कनेक्टिविटी के लिहाज से गूगल असिस्टेंट और डाटा सेवर फीचर दिया है। इसके साथ ही यूजर्स इस टीवी में यूट्यूब, गूगल प्ले स्टोर और क्रोमकास्ट चला सकेंगे। 

PAYTM KYC के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी, इस बात का रखें ध्यान

Flipkart : 1 दिसंबर से शुरू होगी सेल, इन प्रोडक्ट्स पर 75 फीसद तक का ऑफ

Motorola One Hyper स्मार्टफोन में होगा आधुनिक कैमरा, इस दिन लॉन्च होने की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -