वरुण धवन से टीचर ने की अपनी एक स्टूडेंट की शिकायत, फिर मिला बहुत कमाल का जवाब
वरुण धवन से टीचर ने की अपनी एक स्टूडेंट की शिकायत, फिर मिला बहुत कमाल का जवाब
Share:

बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर में वरुण धवन का नाम आता है. वरुण धवन को उनके मजाजिका अंदाज के साथ-साथ उनके शानदार अभिनय को भी काफी पसंद किया जाता है. वरुण धवन पहले ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में कदन रखते ही लाखों-करोड़ों की संख्या में अपने फैंस बनाए हैं. वरुण धवन के लिए फैंस की दीवानगी अक्सर ही देखने को मिलती रहती है. हाल ही में ऐसी एक खबर सामने आई है, जहां एक स्कूल टीचर ने वरुण धवन से अपने स्टूडेंट की शिकायत की है.

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने भी रखा करवा चौथ का व्रत, की ये तैयारियां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टीचर ने वरुण धवन को एक ट्वीट करते हुए लिखा कि उनकी एक स्टूडेंट हमेशा मैथ्स के पेपर में वरुण धवन रोक्स लिखकर आती है, जिसके बाद वरुण धवन ने भी इस ट्वीट को रीट्वीट कर जवाब दिया कि उनको बोलो अगर वो मैथ्स के लिए अच्छे से पढ़ाई करेगी तो वो उससे मिलेंगे. वरुण धवन ने लिखा Tell her if she does well in maths u will get her to meet me sir, जिसके बाद इस ट्वीट पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. हर कोई उनकी इस बात की काफी तारीफें कर रहे है.

मीरा राजपूत ने करवा चौथ के दिन पहनी पिंक साड़ी, इस दिन पति के साथ चांद देखने के बाद करती है ये काम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब वरण धवम अपनी आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग खत्म कर वापस मुंबई लौट रहे थे तब मुबंई एयरपोर्ट पर उनके एक फैन ने उनका रास्ता रोक लिया था और अपने बर्थडे का केक वरुण धवन से कटवाया था, जिसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी. इसके अलावा एक बार उनके एक गर्ल फैन ने भी उनका पीछा करना शुरु कर दिया था इतना ही नहीं उसने तो वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को मारने तक की धमकी दे डाली थी.

बॉक्स-ऑफिस प्रेडिक्शन : फिल्म लाल कप्तान पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना क्रेजी लग दी जारी, अनोखी जोड़ी और उनके रोमांस ने बनाया दीवाना

Ujda Chaman : ट्विंकल ट्विंकल गाना हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -