शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने भी रखा करवा चौथ का व्रत, की ये तैयारियां
शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने भी रखा करवा चौथ का व्रत, की ये तैयारियां
Share:

मुंबई: करवाचौथ का माहौल आज देशभर में देखने को मिल रहा है। भारतीय महिलाओं के लिए ये पर्व बेहद खास है। करवाचौथ का व्रत महिलाएं पति की लंबी आयु के लिए रखती हैं। इस दिन महिलाएं चंद्रमा की पूजा करके अपने वैवाहिक जीवन में सुख और शांति की प्रार्थना करती हैं। बॉलीवुड में भी ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो आज यह व्रत्त रख रही हैं।

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो इस त्यौहार को बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं। आज दोनों ही इस त्यौहार को सेलिब्रेट कर रही हैं। दोनों ने इस त्यौहार के लिए काफी सारी तैयारियां की हैं। सबसे पहले बात शिल्पा शेट्टी की करते हैं। शिल्पा शेट्टी के लिए ये त्यौहार बेहद अहम होता है। शिल्पा पति राज कुंद्रा के लिए हर साल उपवास रखती हैं। इस बार भी शिल्पा ने वही किया है।

शिल्पा आज सुबह से ही करवाचौथ की तैयारियों में लगी हुई थीं। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर पोस्ट किया है। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर पहले सरगी की फोटो साझा की है। दरअसल शिल्पा को उनकी सास की तरफ से सरगी मिली है तो उन्होंने खुद इसकी तस्वीर को साझा किया है। वहीं रवीना टंडन के घर भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। रवीना भी हर बार पति अनिल थड़ानी के लिए उपवास रखती हैं।

अनिल कपूर ने अपनी पत्नी को दी करवा चौथ की बधाई, शेयर किया Video

शादी के पहले से करवाचौथ का व्रत रखती आ रहीं हैं करीना कपूर, बताया ये कारण

करण जौहर पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, कहा- अगर सच में बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -