फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना क्रेजी लग दी जारी, अनोखी जोड़ी और उनके रोमांस ने बनाया दीवाना
फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना क्रेजी लग दी जारी, अनोखी जोड़ी और उनके रोमांस ने बनाया दीवाना
Share:

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का पहला गाना क्रेजी लग दी रिलीज हो गया है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी ने काम किया है. गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की जोड़ी कमाल की दिख रही है. क्रेजी लग दी गाने को बहुत ही पसंद किया जा रहा है, इस गाने की बोल पंजाबी है. पहली बार बड़े परदे पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की जोड़ी एक साथ बड़े परदे पर देखने को मिल रही है.

करण जौहर पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, कहा- अगर सच में बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं तो...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, मोतीचूर चकनाचूर फिल्म कॉमेडी से भरपूर है, इस फिल्म को देख आप हंस-हंस कर लोटपोट होने पर मजबूर हो जाएंगे. कुछ समय पहले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर रिलीज हुआ था, ट्रेलर को फैंस ने खूब पसंद किया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के पहले गाने क्रेजी लग दी को वाईकोम 18 स्टूडीयोज ने रिलीज किया है.

शादी के पहले से करवाचौथ का व्रत रखती आ रहीं हैं करीना कपूर, बताया ये कारण

इस शानदार गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की अनोखी जोड़ी और क्रेजी रोमांस देखने को मिल रहा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म 15 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड में अपनी एक अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं, उनकी फिल्मों को देखने के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. तो वहीं आथिया शेट्टी की बात करें तो मोतीचूर चकनाचूर उनकी दूसरी फिल्म है.  

मीरा राजपूत ने करवा चौथ के दिन पहनी पिंक साड़ी, इस दिन पति के साथ चांद देखने के बाद करती है ये काम

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने भी रखा करवा चौथ का व्रत, की ये तैयारियां

अनिल कपूर ने अपनी पत्नी को दी करवा चौथ की बधाई, शेयर किया Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -