बॉक्स-ऑफिस प्रेडिक्शन : फिल्म लाल कप्तान पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

बॉक्स-ऑफिस प्रेडिक्शन : फिल्म लाल कप्तान पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में सरताज सिंह जो एख पुलिस ऑफिसर होता है कि भूमिका निभाने के बाद सैफ अली खान एक बार फिर से वापस आ चुके हैं. सैफ अली खान इस बार अपने द्वारा निभाए पहले सभी रोल से अपनी लेटेस्ट फिल्म लाल कप्तान में अलग रोल में नजर आ रहे हैं. लाल कप्तान फिल्म में सैफ अली खान नागा साधु की भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्म में बदला लेते हुए नजर आने वाले हैं.

शादी के पहले से करवाचौथ का व्रत रखती आ रहीं हैं करीना कपूर, बताया ये कारण

अपने बयान में सैफ अली खान ने अपने रोल के बारे में कहा था कि अब तक का उनका सबसे चैलेंजिंग रोल है, इसलिए उन्हें लाल कप्तान फिल्म से ज्यादा उम्मीद है. हालांकि फिल्म जितनी सुर्खियों में रही उसे देखते हुए टिकट काउंटर पर गौर करें तो उसके आस-पास भी नहीं है. दर्शको पर अभी भी वॉर का फिवर देखने को मिल रहा है, ऐसा लग रहा है कि पहले दिन ही लाल कप्तान को बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करना पड़ेगा.

अनिल कपूर ने अपनी पत्नी को दी करवा चौथ की बधाई, शेयर किया Video

इस फिल्म को लेकर समीक्षको का कहना है कि पहले दिन सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान 1 से 2 करोड़ की कमाई कर लेगी. ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट पर गौर करें तो लाल कप्तान डिसेंट ओपनिंग कर चुकी है, हालांकि मॉर्निंग शो में ऑक्यूपेंसी बहुत ही लो देखी जा रही है. सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान के रिव्यू पर गौंर करें तो कुछ खास रिव्यू प्राप्त नही हुए है.

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना क्रेजी लग दी जारी, अनोखी जोड़ी और उनके रोमांस ने बनाया दीवाना

मीरा राजपूत ने करवा चौथ के दिन पहनी पिंक साड़ी, इस दिन पति के साथ चांद देखने के बाद करती है ये काम

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने भी रखा करवा चौथ का व्रत, की ये तैयारियां