फिर अपनी ही सरकार पर भड़के वरुण गांधी, इस बार 'रेल किराये' को बनाया मुद्दा
फिर अपनी ही सरकार पर भड़के वरुण गांधी, इस बार 'रेल किराये' को बनाया मुद्दा
Share:

लखनऊ: भाजपा के लोकसभा सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर हमला बोला है। रेल किराए में वरिष्ठ नागरिकों को मिलने वाली रियायत समाप्त किए जाने पर सवाल खड़े करते हुए वरुण गांधी ने केंद्र सरकार पर सवाल दागा है। उन्होंने पूछा है कि एक तरफ जहां सांसदों को रेल किराये में छूट मिल रही है, वहीं बुजुर्गों को दी जाने वाली इस रियायत को ‘बोझ’ के रूप में क्यों देखा जा रहा है। वरुण गांधी ने विमानों की आपात लैंडिंग पर भी सरकार की नीति पर भी हमला बोला।

बता दें कि भाजपा सांसद वरुण गांधी, बीते काफी समय से अपनी पार्टी में उपेक्षा का शिकार हो रहे हैं। उनके बयान कई बार पार्टी की मुश्किल भी बढ़ा देते हैं। वरुण गांधी ने कई ट्वीट करते हुए विमानों की इमरजेंसी लैंडिंग और रेल किराए में वरिष्ठ नागरिकों को दी जाने वाली छूट को खत्म करने पर सवाल खड़े किए। तकनीकी खामियों कि वजह से बार-बार विमानों को आपात स्थिति में उतारे जाने की घटनाओं पर वरुण गांधी ने चिंता प्रकट की है।

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा है कि जब घरेलू उड़ान सेवाओं के किराये की दरें तक़रीबन दोगुनी हो गई हैं, तब भी ऐसी स्थिति चिंता पैदा करने वाली हैं। वरुण ने नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) से कड़े कदम उठाने का अनुरोध किया और पूछा कि क्या वह किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि बीते दो महीने में 17 से ज्यादा  उड़ानें प्रभावित हुई हैं, जो 'बहुत चिंताजनक' है।

'सुष्मिता सेन को ललित मोदी मिल गए, लेकिन PM मोदी को नहीं मिल रहे...', AAP के नेता ने बोला हमला

'शिवसेना जैसा हाल न हो जाए..', इस डर के चलते शरद पवार ने भंग की NCP की यूनिट्स

बुरे फंसे केजरीवाल, शराब नीति पर मीनाक्षी लेखी ने दागे कई सवाल.. क्या मिलेगा जवाब ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -