'सुष्मिता सेन को ललित मोदी मिल गए, लेकिन PM मोदी को नहीं मिल रहे...', AAP के नेता ने बोला हमला
'सुष्मिता सेन को ललित मोदी मिल गए, लेकिन PM मोदी को नहीं मिल रहे...', AAP के नेता ने बोला हमला
Share:

नई दिल्ली: आप के सांसद संजय सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने हांला बोलते हुए कहा कि सुष्मिता सेन को ललित मोदी मिल गए मगर हमारे मोदी जी (पीएम नरेंद्र मोदी) को वो नहीं मिल रहे हैं। बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इल्जाम लगाया था कि जल्द ही CBI केंद्र के इशारे पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने वाली है। मामला दिल्ली में एक्साइज ड्यूटी को लेकर है, जिस पर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने केंद्र से मामले में उच्च स्तरीय जांच की सिफारिश की है।

दरअसल, दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली में एक्साइज ड्यूटी में गड़बड़ी की आशंका व्यक्त करते हुए केंद्र से हस्तक्षेप करने तथा उच्च स्तरीय जांच की मांग की थी। जिस पर दिल्ली सरकार बनाम केंद्र की जंग तेज हो गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को शीघ्र ही गिरफ्तार करने वाली है। केजरीवाल ने कहा था कि सिसोदिया के खिलाफ अभी कोई सबूत नहीं प्राप्त हुआ है किन्तु वे तलाश रहे हैं और कुछ न कुछ झूठ निकालकर ही दम लेंगे।

वही दूसरी तरफ आप के सांसद संजय सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि सुष्मिता सेन (एक्ट्रेस) को ललित मोदी मिल गए। लेकिन हमारे मोदी जी को वो नहीं मिल रहे हैं। बता दें कि हाल ही में ललित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुष्मिता सेन के साथ फोटोज साझा की थी तथा रिलेशनशिप की बात स्वीकार की थी। 

बुरे फंसे केजरीवाल, शराब नीति पर मीनाक्षी लेखी ने दागे कई सवाल.. क्या मिलेगा जवाब ?

शराब घोटाला: गिरफ्तार होंगे मनीष सिसोदिया ? केजरीवाल को अभी से लगने लगा डर

CM बघेल ने दूसरे नेता को सौंपा टीएस सिंहदेव का मंत्रालय, मची सियासी हलचल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -