शादी की ख़बरों पर वरुण का बयान, नताशा को बताया जिंदगी का अहम हिस्सा
शादी की ख़बरों पर वरुण का बयान, नताशा को बताया जिंदगी का अहम हिस्सा
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पार्टियों और इवेंट्स में अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ नजर आते हैं. इन दोनों ही बी-टाउन सेलेब्स को क्यूटेस्ट कपल में से एक मना जाता हैं. वहीं लंबे समय से चर्चाएं यह भी हैं कि वरुण धवन फैंस को खुशखबरी दे सकते हैं और जल्द यह जोड़ी शादी के बंधन में बंध सकती है. जबकि अब वरुण ने अपनी शादी की योजनाओं का खुलासा किया है. 

वरुण ने हाल ही में एक फिल्म मैगजीन को दिए इंटरव्यू में फिलहाल इस तरह की सभी खबरों को बकवास करार दिया है और वरुण धवन ने कहा कि 'इस साल शादी का कोई भी प्लान फिलहाल नहीं है. धवन ने आगे कहा कि मैं यह नहीं कह रहा कि मैं शादी नहीं करूंगा और फ़िलहाल इस तरह के योजना नहीं है. 

वरुण धवन ने बताया कि 'अगर मैं लगातार फिल्में कर रहा हूं तो मुझे सही समय देखना पड़ेगा. वहीं जब धवन से यह सवाल किया गया कि क्या नताशा उनके परिवार की सदस्य की तरह हैं तो उन्होंने कहा कि 'हमने स्कूलिंग एक साथ की है तब से वो मेरे परिवार को जानती है और वह मेरे पैरेंट्स के साथ फंक्शन अटेंड करती थी, लेकिन तब तस्वीरें सामने नहीं आती थीं और वह आज मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा है. पहले ख़बरें थी कि साल 2019 के अंत तक धवन और नताशा एक दूसरे से विवाह कर लेंगे. लेकिन अभी कुछ भी ऐसा नजर नहीं आ रहा है. 

Modi Biopic : पीएम मोदी बनने के लिए इतने घंटे में होता था विवेक का मेकअप

मलाइका मालदीव में मना रही छुट्टियां, खूबसूरत तस्वीरों ने फिर दी शादी की ख़बरों को हवा

अर्जुन कपूर से अपनी शादी को लेकर बोली मलाइका- ' ये खबर सही...'

आलिया ने रणबीर को बताया रत्न, कहा- वह मुश्किल इंसान नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -