आलिया ने रणबीर को बताया रत्न, कहा- वह मुश्किल इंसान नहीं
आलिया ने रणबीर को बताया रत्न, कहा- वह मुश्किल इंसान नहीं
Share:

बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा आलिया भट्ट ने बीते दिनों बेस्ट एक्ट्रेस (पॉपुलर) का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था और इस दौरान उन्होंने अपनी स्पीच में स्टेज से अपने बॉयफ्रेंडरणबीर कपूर को I Love You भी कह दिया था. वहीं आलिया और रणबीर एक दूसरे को करीब पिछले एक साल डेट कर रहे हैं, इस बात से हर कोइ वाकिफ है. वहीं आलिया ने हाल ही में फिल्मफेयर को इंटरव्यू दिया था, जिसमे उन्होंने काई बातों से पर्दा उठाया था. 

आलिया न इस दौरान रणबीर कपूर से अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की. आलिया ने कहा कि वह रणबीर के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती के रूप में देखना पसंद करती हैं और 'यह एक रिश्ता नहीं है, बल्कि यह एक दोस्ती है. आलिया ने आगे माना कि मैं इस बात को पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूं और यह काफी खूबसूरत है. मैं अभी सितारों और बादलों पर चल रही हूं.

आलिया ने आगे कहा कि सबसे बड़ी बात यह है कि हम दो व्यक्ति हैं, जो अभी अपनी-अपनी जिदंगी को जी रहे हैं और यह ऐसी स्थिति नहीं है जहां आप हमें लगातार एक साथ देख सकेंगे. अतः यह एक आरामदायक रिश्ते की असली निशानी है. आगे उन्होंने कहा कि इसे नजर ना लगे और वास्तव में रणबीर मेरे शानदार दोस्त हैं. रणबीर कपूर को हैंडल करने के सवाल पर उनका कहना था कि वह मुश्किल इंसान नहीं है और वह एक रत्न हैं. हालाँकि इस दौरान आलिया ने रणबीर के अतीत के बारे में बता नहीं की. इससे पहले हाल ही में आलिया की मां सोनी राजदान ने दोनों के रिश्तों को लेकर कहा था कि आलिया ने रणबीर जैसा अच्छा लड़का ढूंढा है, अगर वह खुश है तो फिर मैं भी खुश. 

रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ ऐसा बोले आदित्य रॉय कपूर, नहीं कर रहे फैंस यकीन

आज सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'Notebook', लीड जोड़ी बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू

कंगना का दावा, भंसाली ने ऑफर की थी पद्मावत, लेकिन...

कॉमेडियन के साथ-साथ खलनायक के रूप में भी नाम कमा गए ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -