मलाइका मालदीव में मना रही छुट्टियां, खूबसूरत तस्वीरों ने फिर दी शादी की ख़बरों को हवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में यह खबर आई थी कि मलाइका और अर्जुन 19 अप्रैल को शादी करने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि यह शादी शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होगी. हालांकि मलाइका और अर्जुन का इस खबर पर कोई बयान नहीं आया. वहीं अर्जुन के पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने इस खबर को झूठ करार दे दिया है. 

अब बोनी कपूर के बयान के बाद इस खबर पर विराम लग चूका है और एक दिन बाद ही मलाइका की कुछ ऐसी नए तस्वीरें सामने आई हैं जिससे फिर शादी की खबरों को हवा मिलन लाजिमी है. बता दें कि मलाइका इस समय मालदीव में हैं और वह अपनी कुछ दोस्तों के साथ छुट्टियों का मजा लें रही है. 

प्राप्त खबरों की मानें तो ये छुटि्टयां नहीं बल्कि शादी से पहले होने वाली बैचलर पार्टी बताई जा रही है और मलाइका के साथ उनकी दोस्त वाहबिज मेहता, डेलनाज दारूवाला और प्रेसी पांडा भी मालदीव में ही मौजूद हैं. मालदीव से मलाइका और उनकी दोस्तों की कई तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. बता दें कि इन्हे मलाइका ने खुद शेयर किया है. मलाइका की शादी की बात करें तो उनकी शादी में बॉलीवुड से और उनकी गर्ल गैंग के रूप में करीना कपूर, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा शामिल हो सकती हैं. वहीं खबर है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी न्योता भेजा जाएगा. 

आज सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'Notebook', लीड जोड़ी बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू

कंगना का दावा, भंसाली ने ऑफर की थी पद्मावत, लेकिन...

कॉमेडियन के साथ-साथ खलनायक के रूप में भी नाम कमा गए ये अभिनेता

राम जन्मभूमि के प्रदर्शन पर नहीं लगेगी रोक, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -