Modi Biopic : पीएम मोदी बनने के लिए इतने घंटे में होता था विवेक का मेकअप
Modi Biopic : पीएम मोदी बनने के लिए इतने घंटे में होता था विवेक का मेकअप
Share:

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर काफी दुविधा भी हो रही है और कहा जा रहा है कि फिल्म आसानी से रिलीज़ नहीं होगी. वहीं फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह बना हुआ है और वो इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का रोल निभाते नजर आएंगे. तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी के लुक के लिए कितनी मेहनत की है. 

जब पहली बार इस फिल्म में विवेक का लुक सामने आया तो उनके इस लुक को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला. कुछ लोगों को उनका यह लुक पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों का कहना था कि वो पीएम मोदी की तरह नहीं लग रहे हैं. लेकिन अब एक वीडियो सामने आया है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि विवेक को पीएम मोदी बनाने के लिए कितनी मेहनत की गई. प्रोस्थेटिक मेकअप के जरिए उनके लुक में बदलाव किए गए. इसके मेहनत तो करनी ही पड़ती है. लेकिन विवेक और पीएम मोदी की उम्र में करीब 25 साल का अंतर है जिसे खत्म करना था और इसके चलते उनके मेकअप का काम थोड़ा और मुश्किल हो गया. 

इसी के साथ अब एक बिहाइंड द सीन वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि पीएम मोदी की तरह दिखने के लिए विवेक ओबेरॉय और मेकअप टीम ने कितनी मेहनत की. इस वीडियो में विवेक ने बताया कि प्रोस्थेटिक मेकअप को लगाने के लिए करीब 5 से 6 घंटे का समय लगता है और इस मेकअप का इस्तेमाल भी 5 से 6 घंटे तक ही किया जा सकता है. फिल्म के डायरेक्टर उमंग कुमार ने बताया कि पहली बार विवेक ओबेरॉय का मेकअप किया गया तो उसका रिजल्ट बहुत खराब था 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -