अर्जुन कपूर से अपनी शादी को लेकर बोली मलाइका- ' ये खबर सही...'
अर्जुन कपूर से अपनी शादी को लेकर बोली मलाइका- ' ये खबर सही...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं. इतना ही नहीं, कुछ समय पहले ही इनकी शादी की बात भी आई थी साथ ही ये भी बतायाजा रहा है कि 19 अप्रैल को दोनों शादी करने वाले हैं. इसके अलावा पहले उनकी नजदीकियां सुर्खी बनीं अब कुछ समय से उनकी शादी के चर्चे हो रहे हैं. इस बारे में बोनी कपूर का भी जवाब आ चुका है साथ ही अब मलाइका अरोरा ने भी अपनी शादी पर बात कही है. 

दरअसल, बीते दिनों खबर आई थी कि अर्जुन मलाइका 19 अप्रैल को अपने करीबियों के बीच शादी कर सकते हैं. रिपोर्ट्स यह भी थीं कि उनकी बहन अमृता अरोड़ा, दोस्त करीना और करिश्मा कपूर ब्राइड्समेड बनने वाली हैं. वहीं रणवीर सिंह के बेस्टमैन बनने की खबर थी. कहा जा रहा है कई सेलेब्स को न्योता भी पहुँच चुका है. खबर के अनुसार  क्रिस्चन रीति-रिवाज से शादी के बाद दोनों बॉलिवुड फ्रेंड्स को ग्रैंड रिसेप्शन देंगे.

लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो यह खबर सही नहीं है. मलाइका जब उनकी शादी की डेट के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि यह सच नहीं है. वहीं अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने भी इस खबर को गलत बताया था. बता दें कि अर्जुन मलाइका को पहली बार एक साथ एक फैशन शो की फ्रंट रो पर देखा गया ता. इसके बाद उन्हें कई आउटिंग्स पर साथ देखा गया. इन सबके अलावा कई चैट शोज पर भी उनके रिलेशनशिप की हिंट मिल चुकी है. लेकिन अभी शादी हो ऐसा कोई भी सीन नहीं है.

अर्जुन-मलाइका की शादी की खबर भड़के बोनी कपूर, कह दी ऐसी बात...

अर्जुन ने लिखा-WE Love Katrina Kaif, वरुण संग मिलकर दिया यह खास अवॉर्ड

अर्जुन मलाइका की शादी की तारीख हुई तय, इन सितारों को भेजा न्योता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -