अपनी शादी की ख़बरों पर फिर बोले वरुण, जानिए कब लेंगे सात फेरे
अपनी शादी की ख़बरों पर फिर बोले वरुण, जानिए कब लेंगे सात फेरे
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ की रिलीज की तैयारी में चल रहे हैं और इस फिल्म में उनका एक अहम किरदार है. वे इसे लेकर फ़िलहाल काफी सुर्ख़ियों में हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म है. इसमें वरुण के साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा जैसी कलाकार भी नजर आने वाले हैं.

फिलहाल पूरे टीम के साथ वरुण भी इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं. इसी दौरान फिल्म को प्रमोट करते हुए वरुण ने मीडिया के कई सवालों के जवाब भी दिए. साथ ही वरुण ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के सवाल पर भी खुलकर बात कर डाली और उन्होंने बता दिया कि वे कब सात फेरे लेंगे. तो जानिए वरुण का जवाब.

अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि मैंने पहली बार जब इस खबर को पढ़ा तब मेरी कोई फिल्म नहीं आ रही थी और मैं ज्यादा निकला नहीं था, तब मैंने सोचा की अभी मैं ज्यादा रियेक्ट नहीं करूंगा बाद मैं करूंगा. लेकिन अब यह बात बढ़ चुकी है. उन्होंने कहा कि नताशा से शादी में अभी थोड़ा टाइम है. उन्होंने माना कि 4 से 5 साल नहीं लगेंगे लेकिन फिलहाल थोड़ा समय जरूर है. कलंक की बात की जाए तो उसे 1940 के दशक की कहानी पर बनाया गया है, फिल्म में माधुरी एक दरबारी की भूमिका में होगी. जबकि 22 साल बाद इस फिल्म के जरिए माधुरी और संजय एक साथ काम करेंगे. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. 

रणवीर सिंह ने नहीं मानी 'क्रिकेट के किंग' की बात, ट्रेनिंग छोड़ जा पहुंचे फैंस के पास

दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र के घर लगा सितारों का मेला, ख़ास अंदाज में मना जन्मदिन का जश्न

भरी गर्मी में मानुषी ने पहने ऐसे कपड़े, नए फोटोशूट से चढ़ा इंटरनेट का पारा

अन्धाधुन में काम ना करने का वरुण को नही अफ़सोस, बोले- लेकिन इसमें है धवन कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -