दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र के घर लगा सितारों का मेला, ख़ास अंदाज में मना जन्मदिन का जश्न
दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र के घर लगा सितारों का मेला, ख़ास अंदाज में मना जन्मदिन का जश्न
Share:

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र कपूर 7 अप्रैल को अपना 77 वां बर्थडे मनाएंगे. बर्थडे से पहले जितेंद्र का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन देखने को मिला. जहां के सितारों ने पहुंचकर जितेंद्र को खास महसूस कराया. उनके जन्म दिन से ठीक पहले हुई पार्टी में टेलीविजन स्टार्स की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें सामने आ रही है. पार्टी में पहुंची क्रिस्टल डिसूजा का ग्लैमरस लुक लोगों को तारीफ के लिए मजबूर करने के लिए काफी है. वहीं और भी के सितारों ने इसमें हिस्सा लिया. 

बता दें कि प्री-बर्थडे बैश में पहुंची क्रिस्टल डिसूजा ने मरुन कलर की प्रिंटेड लांग ड्रेस पहने  थी. इसमें क्रिस्टल बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. खबर है कि उम्र के इस पड़ाव में भी फिट और वर्किंग अभिनेता जितेंद्र के जन्मदिन को उनकी बेटी एकता कपूर और बेटे तुषार कपूर ने अपने घर पर प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के रूप में होस्ट किया. इसी खुशी का अंदाजा पार्टी के होस्ट तुषार के चेहरे पर साफ झलक रही थी. 

जानकारी के मुताबिक, इस दौरान टेलीविजन की जानी-मानी हस्त‍ियां और जितेंद्र के रिलेटिव्स भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने पहुंचे. जितेंद्र हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में शुमार किए जाते हैं और उन्होंने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत सन 1959 में फिल्म नवरंग से की थी. जितेंद्र 80 के दशक के डिमांडिंग अभिनेताओं में से एक थे. उन्होंने संजोग, औलाद, मजाल, जस्ट‍िस चौधरी, मवाली हिम्मतवाला, जानी-दुश्मन, तोहफा, परिचय, किनारा, खुशबू जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के दम पर इंडस्ट्री में एक ख़ास मुकाम बनाया है. उन्हें फ़िल्मी पर्दे पर आख़िरी बार 12 साल पहले साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम में बतौर गेस्ट अपीयरेंस देखा था. वर्तमान में जितेंद्र बालाजी टेलीफिल्म्स के चेयरमैन हैं.

बच्चों के साथ बच्चे बन जाते हैं अमिताभ, पोती आराध्या की इस आदत से मिलती है खुशी

अब रोड ट्रिप का मजा लेंगे नवाज, साइन की Dusty To Meet Rusty

...तो इंदिरा गांधी बनने के लिए जयललिता नहीं बन सकी विद्या, जानिए क्या है माजरा ?

इंस्टा पर कैटरीना के हुए 20 मिलियन फॉलोअर्स, वीडियो शेयर कर ऐसे मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -