अन्धाधुन में काम ना करने का वरुण को नही अफ़सोस, बोले- लेकिन इसमें है धवन कनेक्शन
अन्धाधुन में काम ना करने का वरुण को नही अफ़सोस, बोले- लेकिन इसमें है धवन कनेक्शन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को लेकर पिछले कई दिनों से खबर आई थी कि वह स्त्री के अगले भाग में काम करने जा रहे हैं, लेकिन अब उनका कहना है कि यह खबर कहां से आई है, उन्हें भी इस बारे में पता नहीं है और वे स्त्री में काम नहीं करेंगे. लेकिन उन्होंने आगे कहा कि वह डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर में काम करेंगे और इस फिल्म में उनके साथ अहम किरदार में सारा अली खान होगी.

उन्होंने कहा है कि अभी इसकी शूटिंग में वक़्त बाकी है. लेकिन हां, उनकी कोशिश होगी कि वह इस फिल्म में अलग तरह के अवतार में नजर आयें. जबकि उनके मुताबिक, आगामी 24 अप्रैल को उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया जाएगा. फ़िलहाल दूसरी ओर वरुण रणभूमि और स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. 

वरुण ने बातचीत में फिल्म अंधाधुन को लेकर भी अपनी बात रखी. जब उनसे यह जानने की कोशिश की कि क्या उन्हें श्रीराम राघवन की फिल्म अन्धाधुन जो कि पिछले साल की सबसे पसंदीदा फिल्म फिल्म रही थी, उसमें काम न करने का अफसोस है? तो इस पर वरुण ने कहा कि नहीं उन्हें इसका कोई अफ़सोस नहीं है. वह श्रीराम के साथ आगे एक और प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. लेकिन आगे उन्होंने बताया कि वउस फिल्म में मैं नहीं था, लेकिन मेरे चाचाजी अनिल धवन ने काम किया है तो कहीं न कहीं से धवन कनेक्शन इसमें था. 

 

छलका आयुष्मान का दर्द, शरीर की इस खास चीज के कारण नहीं मिलता था काम

झूम उठे सायरा, सुनील और किशोर के फैंस, 'पड़ोसन' भारत की टॉप 100 फिल्मों में

दिलीप कुमार भी थे इस एक्ट्रेस के कायल, दर्ज है यह अनोखा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -